CricketHindi

RCB की टीम ने शेर से किया अपने कप्तान विराट की तुलना , चसक ने लिए ट्विटर पे मजे !

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरुवात 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होने अली है। आईपीएल की तैयारियों में सभी फ्रेंचाइजी टीमें जुट गई हैं, इस दौरान सभी फ्रेंचाइजी टीमों सोशल मीडिया मई काफी एक्टिव है  । हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने 2 तस्वीरें शेयर करते हुए टीम के सुपरस्टार विराट कोहली की तुलना जंगल के शेर से की है । अब चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आरसीबी को ट्विटर पे ट्रोल करना शुरू कर दिया है ।

आरसीबी ने एक फोटो विराट कोहली और एक फोटो शेर की शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इन दोनों तस्वीरों में अंतर बताइए, क्योंकि हमें तो अंतर नजर नहीं आ रहा।’ इस पर सीएसके ने कमेंट में शेरनी और उसके बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मां दिनभर रोती रही, कहां चले गए थे तुम? तुमने अपने बालों का क्या कर लिया।’

*Mum’s been crying all day. Where did you go? What have you done to your hair?!*

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) August 10, 2020

इसी फोटो को आरसीबी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जहां युजवेंद्र चहल ने विराट को ट्रोल किया था। चहल ने कमेंट में लिखा था, एक कपड़े के साथ और एक बिना कपड़ों वाला शेर। आरसीबी ने अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है, जबकि सीएसके तीन बार आईपीएल चैंपियन बन चुका है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। इस साल आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित कर दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close