नोरा को बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा…

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही अब 27 साल की हो गई है. नोरा के चाहने वालो की लिस्ट दिन पर दिन बढ़ रही है. नोरा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को डांस की ट्रेनिंग देती है.

नोरा फतेही ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ गाना ‘नाच मेरी रानी’ में काम किया और ये गाना 20 अक्टूबर को लांच कर दिया गया. लांच होते ही गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले और महज कुछ मिनटों में लाखो का आकड़ा पार कर लिया।

नोरा की खूबसूतरी और डांस के बहुत दीवाने है वही कई बड़े बॉलीवुड एक्टर भी उनकी तारीफ करते नही थकते. हाल ही में नोरा और गुरु अपने गाने के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गेस्ट के रूप में आए थे. जिसके बाद कपिल शर्मा ने दोनों की तांग खींचना शुरू कर दी.

कपिल के शो में पहुंचने के बाद कपिल ने नोरा की खूबसूरती को लेकर बहुत तारीफ की और कहा की आप बहुत खूबसूरत ओर बहुत अच्छी डांसर है. वही जवाब में नोरा ने भी कहा की आपकी आवाज बहुत अच्छी है और आप गाते भी अच्छा है. बस यह सुनते ही कपिल ने कहा की मै इंसान भी अच्छा हूँ. तो नोरा ने कहा की भूलिए मत आप शादीशुदा है, फिर कपिल ने कहा की मुझे कोई दिक्कत नहीं।

वही नोरा ने कपिल से कहा की आपको कोई दिक्कत तो आपकी बीवी को हो जाएंगी तो कपिल ने कहा की अगर मेरी बीवी ही हां कर दे तो चलेगा ना..इसके बाद नोरा और कपिल हसने लगे.

वही आपको बता दे की नोरा के बॉयफ्रैंड ने महज 26 साल की उम्र में उन्हें धोखा देकर नेहा धूपिया से शादी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *