अर्जुन कपूर पहले अर्पिता खान पर फ़िदा थे, वहीं से सीधे पहुंचे शादीशुदा मलाइका अरोड़ा के दिल में

बॉलीवुड फिल्में जितनी कलरफुल नज़र आती है. उतनी ही कलरफुल बॉलीवुड अभिनेताओं की लाइफ भी होती है. पता नहीं कब किससे इनका नाम जुड़ जाए और किससे इनका रिश्ता टूट जाये. जहां भारत में शादी को सात जन्मों का बंधन माना जाता है वहीं बॉलीवुड के स्टार्स के लिए शादी करना और तोडना महज़ खेल होता है. यहाँ शादियां भी इसलिए टूटती है क्योकि इन्हे नए जीवन साथी की तलाश रहती हैं.

आज हम बात कर रहे है अर्जुन कपूर की जिंदगी के बारे में. अभिनेता अर्जुन कपूर काफी दिनों से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन इससे पहले वह सलमान खान की बहन अर्पिता को भी डेट कर चुके हैं. शायद आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है. अभिनेता कपूर एक समय में अर्पिता खान के बॉय फ्रेंड हुआ करते थे. ये दोनों हर जगह साथ में दिखा करते थे. हर जगह इनकी खबरे रहती थी. इन दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी.

मीडिया की ख़बरों की माने तो इसी दौरान अर्जुन एक बच्चे की माँ मलाइका पर आकर्षित हो गए. अर्जुन का दिल मलाइका पर फ्लेट हो गया. इस समय मलाइका अरोड़ा खान अरबाज़ खान की पत्नी हुआ करती थी. इसी दौरान अर्जुन कपूर का अर्पिता से भी ब्रेकअप हो गया. दूसरी तरफ मलाइका ने भी अपने पति अरबाज़ खान से अपनी शादी तोड़ ली.


मलाइका और अरबाज़ ने अपनी 17 साल पुरानी शादी को 2017 में तोड़ दिया था. इस खबर ने सभी को चौका दिया था. पति से अलग होने के बाद मलाइका और अर्जुन की नज़दीकिया सबके सामने खुलकर आ गई. दोनों अब साथ-साथ नज़र आने लगे. अभिनेत्री मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं और इस वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था. मगर इस ट्रोलिंग से उन्हें और अर्जुन दोनों को ही कोई फर्क नहीं पड़ा.

अब इस कपल को अक्सर पार्टियों में या हॉलिडे पर साथ देखा जा सकता है. अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ चुकी है. पर इन दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ भी साफ़ नहीं किया है. खबरे है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. दोनों ही साथ में अक्सर पार्टियां करते नज़र आते है.

अर्जुन कपूर के काम की बात करे तो वह जल्द ही रकुल प्रीत सिंह के साथ उनकी अगली फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में नज़र आने वाले है. उनकी यह फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी दिखेंगे. बता दें कि अर्जुन की यह यह फिल्म 19 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी. कोविड-19 के चलते इस फिल्म की रिलीज को पहले टाल दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *