BollywoodEntertainmentHindi

इन 4 साउथ एक्टर्स की बीवी देख के आप हो जायेंगे हैरान , इन मैसे एक की हुए है शादी फिरंगी से !

फ़िल्मी दुनिया में, साउथ अभिनेत्रियों को बॉलीवुड हस्तियों से अधिक महत्व नहीं दिया जाता है। यह तो आप जानते हैं कि यह वह अभिनेत्री है जो ग्लैमर लाती है। चाहे वह कियारा आडवाणी हों या हंसिका मोटवानी, दक्षिण में अभिनेत्रियों को उनकी सुंदरता के लिए जाना जाता है। आज हम भारत के 4 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनकी पत्नियां अपने पति से छोटी और ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।

प्रकाश राज और पोनी वर्मा: – दक्षिण भारतीय सेलिब्रिटी और सुपरस्टार प्रकाश राज, जिन्होंने साउथ फिल्मों में एक खतरनाक खलनायक के रूप में काम किया है। इन्होंने सबको हैरान कर दिया, छोटी महिला से शादी करके। प्रकाश राज को बड़े पैमाने पर खलनायक के रूप में जाना जाता है।

नाज़ारिया नाज़िम और फ़हद फ़ासिल: – दक्षिणी फ़िल्म उद्योग में अभिनेता फ़हाद मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों में एक प्रसिद्ध और फिल्म निर्माता हैं। फहद ने नाजिम से शादी की है जो दिखने में बहुत सुंदर और साहसी है। इसका सबसे महत्वपूर्ण कारण यह है कि काव्या एक मलयालम अभिनेत्री हैं, जो दक्षिण भारत की सभी प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं।

मांचू मनोज और प्रणति रेड्डी: -सुपरस्टार मनोज की शादी उनकी प्रेमिका प्रणति रेड्डी से 2015 में हुई थी। विशेष मुद्दा यह है कि प्रणति मनोज से बहुत छोटी और

कल्याण और अन्ना: – दक्षिणी फिल्म जगत में मेगास्टार सेलेब्रिटी चिरंजीवी के छोटे भाई सुपरहीरो पवन कल्याण ने विदेशी महिला से शादी करके सभी को चौंका दिया था। कहा जाता है कि वह पवन कल्याण की तीसरी पत्नी हैं। पवन कल्याण की पत्नी अन्ना पर विचार करने के लिए काफी सुंदर है। अन्ना एक रूसी अभिनेत्री हैं। यदि आप इस लेख को पसंद करते हैं, तो कृपया इसका आनंद लें और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें। हमें कमेंट करके भी बताएं कि आपको क्या लगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close