BollywoodEntertainmentHindi

श्रुति मोदी ने किया एक रोचक खुलासा सुशांत सिंह मर्डर केस मई !

सीबीआई के पास दायर एफआईआर में सेलिब्रिटी रिया चक्रवर्ती के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शाविक चक्रवर्ती, माँ संध्या चक्रवर्ती, सुशांत के निर्देशक सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी शामिल हैं। ईडी ने स्थिति से जुड़े लोगों की भी जांच शुरू कर दी है क्योंकि प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

श्रुति ने बताया कि रिया Financial transaction और सुशांत की ओर से अपने विशेषज्ञ से जुड़े विकल्पों का उत्पादन कर रही थी। जब से सुशांत और रिया ने डेटिंग शुरू की थी, जब से वह उनसे परिचित थी। हालाँकि, रिया सुशांत की ओर से सभी महत्वपूर्ण निर्णय ले रही थी। जिसमें राजकोषीय विकल्पों से लेकर पेशेवर नतीजों तक सब कुछ शामिल है।

रिया की देखभाल के साथ-साथ उसके भाई शाविक की भी देखभाल कर रहे थे। इस बीच, श्रुति द्वारा मुंबई पुलिस में दिए गए आंकड़ों के अनुसार, उसने सुशांत के साथ जुलाई 2019 और फरवरी 2020 तक काम किया। सुशांत के पिता केके सिंह ने श्रुति मोदी का उल्लेख किया था जब उन्होंने पटना पुलिस चैनल में एफआईआर दर्ज की थी।

इसलिए ईडी ने भी श्रुति को चुनाव लड़ाया है क्योंकि वह रिया द्वारा अपने प्रियजनों के साथ किए गए सभी मौद्रिक लेनदेन को समझती है। ईडी ने सुशांत के चार बैंक बैलेंस की सभी बारीकियों का निरीक्षण किया है। सुशांत ने अपने घरों के शीर्षकों से किए गए जमा पर भी शोध किया है। सुशांत द्वारा 3 फर्मों की सभी बारीकियों की शुरुआत, विनिर्माण, उनमें निवेश पर शोध किया गया है।

शौविक और सुशांत ने एक साथ दो व्यवसाय शुरू किए थे और इनमें से दो उन व्यवसायों में निदेशक थे।

 

दोस्तों, अगर आप इस गाइड का आनंद लेते हैं, तो कृपया इसका आनंद लें और अपने दोस्तों के साथ इस पर चर्चा करना न भूलें। इसके अलावा, आपकी प्रतिक्रिया अमूल्य है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close