BollywoodEntertainmentHindi

इन अभिनेत्रियों ने अश्लीलता की पूरी हदें पार कर दी अपना बॉलीवुड करियर बचाने के लिए जानिए यह कौन है ?

बॉलीवुड फिल्म ब्रह्माण्ड से, एक सेलिब्रिटी का फिल्मी करियर किसी सेलिब्रिटी की तुलना में जल्द ही समाप्त हो जाता है और एक विशिष्ट उम्र के बाद, एक नायिका के लिए एक शानदार समारोह प्राप्त करना कम हो जाता है। अधिकांश अभिनेत्रियां अपने पेशे में काफी साहसी दृश्य देती हैं और फिल्म जगत में अपना स्थान बनाने के बाद ऐसे पात्रों को करने से रोकती हैं। हालांकि, कुछ नायिकाएं अपने डूबते करियर को बचाने के लिए साहसी दृश्यों के लिए होटल जाती हैं। अब हम उन कई अभिनेत्रियों के बारे में समझेंगे जिनके करियर अब एक निष्कर्ष पर आ रहे हैं। आइये आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों से पता करते हैं।

रानी : का पेशा काफी समय से जारी है और वह अभी भी फिल्मों में व्यस्त हैं। लेकिन 2000 में, उन्होंने फिल्म राम से कमल हासन के साथ कई साहसी दृश्य दिए। फिल्म के शीर्षक के साथ इस दृश्य के भीतर बहुत विवाद था। उनकी हाल ही में प्रकाशित साइकेडेलिक फिल्म ने एक सौभाग्य अर्जित किया है, और यह वर्ष का सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला कलाकार बन गया है। उन्होंने हेरा फेरी जैसी फिल्म में एक बहुत ही साधारण महिला का किरदार निभाया था, हालाँकि मौसी 420 में उन्होंने अपने अभिनय से अपनी भीड़ का दिल जीत लिया था। लेकिन 2003 में, तब्बू ने एक तमिल फिल्म राजा लीलाई में एक बेहद साहसी और अंतरंग दृश्य दिया। उस समय तब्बू को तस्वीरें नहीं मिल रही थीं।

रवीना टंडन: – लेडी रवीना, जो यकीनन बॉलीवुड की सबसे मजेदार महिला बन गई थीं और लोगों के सिर पर महारत हासिल थी, उनका करियर शानदार था लेकिन एक पल ऐसा भी था जिसमें उनकी फिल्में कम हो गई थीं। 38 साल की उम्र में, उसने अपने पेशे को बचाने के लिए एक फिल्म में चिरंजीवी के साथ एक साहसी दृश्य दिया। उसका पेशा अभी भी तय नहीं है, क्योंकि जरीन ने एक साहसी दृश्य के साथ फिल्म शुरू की। उन्होंने फिल्म हेट स्टोरी 3 से डेज़ी शाह के साथ मिलकर अपनी बोल्डनेस का प्रदर्शन किया था। व्यक्तियों को उसके व्यवहार के बारे में पता चलता रहता है।

रेखा : ने उत्कृष्ट फिल्मों का एक बड़ा सौदा पूरा किया है। हालाँकि वह एक साहसी दृश्य करने के लिए नहीं लौटी और बढ़ती उम्र के साथ एक बेहद साहसी दृश्य दिया और साथ ही एक डूबती हुई आजीविका जिसने बहुत सारे विवादों को जन्म दिया। इतना ही नहीं, रेखा ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर एक बेहद साहसी दृश्य दिया था और उस समय वह 40 साल की थीं। यदि आप इस गाइड का आनंद लेते हैं, तो कृपया इसका आनंद लें और अपने दोस्तों के साथ इस पर चर्चा करना न भूलें। हमें यह भी समझने दें कि आपकी प्रतिक्रिया क्या है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close