चिराग पासवान मांग रहे है लोगो से जमकर वोट…

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव प्रचार जोरों शोरों से चल रहा है। सभी की सभी पार्टी जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। प्रचार के साथ ही विरोधियों पर आरोपो का सिलसिला भी चालु है। लोक जनसत्ता पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान इन दिनों नीतीश कुमार पर बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं।

हाल ही के दिनों में उन्होंने अपनी पार्टी के सदस्यों से यह कहा था कि विधान बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की फोटो का प्रयोग नहीं करेगा। उन्होंने ऐसा कहा कि अगर कोई ऐसा करता भी है तो कार्यवाही के लिए वह तैयार रहें। इसी बीच चिराग पासवान एक बार फिर से बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

चिराग पासवान ने एक ट्वीट के माध्यम से बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी के लिए वोट मांगा है।आपको बता दें कि चिराग पासवान बिहार के जमुई सीट से लोजपा के सांसद हैं और इस चुनाव में उनके संसदीय क्षेत्र जमुई विधानसभा की सीट भाजपा के खाते में गई है। यहां की उम्मीदवार श्रेयसी सिंह हैं, बता दें कि चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के पश्चात घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से श्रेयसी सिंह को जीत दिलाने की अपील की है। ट्वीट में भी चिराग पासवान नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पर हमला बोलने से पीछे नहीं हटे हैं। शनिवार की देर शाम को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट करके यह लिखा है कि “जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं।

लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि श्रेयसी की मदद करें। भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिलकर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे। जेडीयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों को लाठी खाने पर मजबूर करेगा।”

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने इससे पहले भी खुलकर यह बात कही थी कि वह बीजेपी का सपोर्ट करेंगे। चिराग पासवान ने यह कहा था कि मैं पीएम मोदी के लिए हनुमान हूं। चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान यह कहा था कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, क्योंकि वह मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें, मोदी के साथ था, हूं और हमेशा रहूंगा।

अंतरराष्ट्रीय स्तर की शूटर हैं श्रेयसी सिंह

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में श्रेयसी सिंह अंतरराष्ट्रीय स्तर की शूटर हैं। यह कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं। यह अपनी किस्मत आजमाने में लगी हुई है।

श्रेयसी सिंह की माताजी और पिताजी दोनों ही सांसद रह चुके हैं, परंतु उनके लिए बतौर राजनेता यह पहला चुनाव है। हाल ही में श्रेयसी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। श्रेयसी सिंह की माताजी पुतुल सिंह बांका की सांसद रही हैं और इनके पिताजी दिग्विजय सिंह बिहार के दिग्गज नेता नेता थे। जब अटल बिहारी वाजपेई की सरकार थी तब श्रेयसी सिंह के पिताजी रेल राज्य मंत्री भी रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *