Rashifal 25 March: यह दिन 7 राशियों के लिए रहेगा खास, भगवान विष्णु की कृपा से खिल उठेगा भाग्य

आज फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी है, इसे आमलकी एकादशी कहा जाता है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा से सुख-शांति प्राप्त होती है। भगवान भक्तों की इच्छाएँ पूरी करते हैं। हम आपको गुरुवार 25 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन योजनाओं की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो Rashifal 25 मार्च 2021

मेष राशि (मेष) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ:

आज पुराने दोस्त से मिलकर खुश होंगे। आपकी पदोन्नति हो सकती है और आपके व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है। उन मामलों को टाल दें जिनको बसाने में आप परेशान हो रहे हैं। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। आप अपनी किसी पुरानी गाड़ी को बेचने के बाद पैसे कमाने का विचार कर सकते हैं। मानसिक रूप से तैयार नहीं रहने के कारण आपको बदलते परिवेश से समस्या हो सकती है।

वृषभ राशि (वृषभ) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो:

किसी अच्छे फायदे के फायदे से आप को अच्छा फायदा होगा। प्रेम जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। भवन परिवार मोर्चे पर अनुकूल माहौल आप व्यक्तियों को मज़बूत और सकारात्मक बनाए रखने की और आपका स्वयं के साथी के साथ काफी अच्छा संबंध होगा। परिवार में क्लेश की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, इसलिए स्थितियों को बनाए रखने का प्रयास करें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि (मिथुन) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह:

आज किसी पुराने मित्र से मिलन होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में गलतफहमियां दूर होंगी और स्थितियां स्पष्ट नजर आएंगी। इससे समझदारी बढ़ेगी। धैर्य और वीरता बनाए रखें। यदि नौकरी बदलना चाहते हैं तो प्रयास करते रहें रहें से ही सही लेकिन आपको सफलता मिलेगी। परिवार का वममाहुल अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आप अच्छे परिणामजे मिलेंगे निकटतम व्यक्ति विरोध करेंगे। व्यावसायिक यात्रा का योग है।

कर्क राशि (कर्क) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो:

आज आपका इनकम बढ़ेगी और किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। आपकी दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छिपे हुए आशीर्वाद की तरह अनुक्रम होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था और लालच जैसी ख़राबियों से बचाता है। अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे। मुश्किल से सफलता मिलने के योग हैं। आपको मान सम्मान के रूप में कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। से समय ठीक रहेगा।

सिंह राशि (सिंह) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:

अविवाहित लोगों को उपयुक्त जीवनसाथी मिलने की प्रबल संभावना है। आपके खर्चों में वृद्धि होगी और इनकम थोड़ी कम होगी, जिससे स्थितियों में तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल काम होगा, लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसानी से बन जाएगा। व्यावसायिक मर्चे पर आपके कार्य पूरे होने से मानसिक सूकून मिलेगा। उलझे हुए काम सुलझाने के लिए स्थित हैं आपके फेवर में हो सकते हैं।

कन्या राशि (कन्या) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो:

सुबह की एक अच्छी जर्सी आपका दिन बना देगी। खर्चों में कमी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति सुधरेगी। व्यवहार में नम्रता बढ़ेगी आप अपने कार्यकुशलता के कारण अपने कामों में सफलता अर्जित करेंगे। आपके सोचने के तरीके में बदलाव हो सकता है। काम के सिलसिले में आपके प्रयास सार्थक होंगे। आपको अपने सभी विचारों को एकत्रित करना उनका सहायक उपयोग करना चाहिए। कुछ विवादों में समझौते हो सकते हैं।

तुला राशि (तुला) रा, री, रू, रे, रो, ता, तीर्थ, तू, ते:

आज आप आर्थिक मामलों में सोच- समझकर निर्णय लें। घर का कोई ज़रूरी काम पूरा हो सकता है। आध्यात्मिकता की ओर की प्रवृत्ति होगी। प्रॉप्रर्टी बेचने या खरीदने की सोच रहे लोगों को इंतजार करना पड़ेगा। धन प्राप्ति या उपहार प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा। मन की बातें और अपने इरादे-योजनाएं किसी से ना बताएं। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेना और अधिक रहेगा। कार्य का बोझ बढ़ने से स्वास्थ्य में कुछ शिथिलता रहेगी।

वृश्चिक राशि (वृश्चिक) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, से, यू:

आज आपको जीवनसाथी से मदद मिलेगी। आर्थिक कार्य में तेजी आ सकती है। जीवनसाथी के साथ मतभेदों को जल्द ही जल्द सुलझाने की कोशिश करें। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान रद्द हो सकता है। आज आपको बेचैनी से राहत मिलेगी। किसी भी बच्चे के जन्म की खुशखबरी मिल सकती है। खर्च की व्यवस्था करना कठिन होगा। आज किसी के काम के लिए ज्यादा उतावलापन न दिखा। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी।

धनु राशि (धनु) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

आज आपके काम करने की कला और चरित्र से लोग प्रभावित होंगे। जिससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ मज़ेदार समय ठहराने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में लोगों के द्वारा मदद मिलेगी। लेकिन आपको भी शीघ्र निर्णय लेने से बचना चाहिए। प्रॉप्रैक्ट से जुड़ा कोई भी मामला आसानी से सुलझ जाएगा। अपनी सही क्षमता के कारण विपरीत परिस्थितियों से बाहर निकलेंगे। आपकी बौद्धिक और शारीरिक ऊर्जा योग पर है।

मकर राशि (मकर) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी:

आज किसी शुभ समाचार से मन प्रसन्न रहेगा। आपको कुछ अच्छे मौके मिलते-मिलते रह सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर परिस्थिति आपके पक्ष में होगी। किसी व्यक्ति की किसी विशिष्ट क्षेत्र में छाप छोड़ने में मदद मिलेगी। दोस्तों से मदद मिलेगी। लेकिन इच्छाओं पर नियंत्रण रखें।) किसी से सकारात्मक प्रतिक्रिया ना मिलने से कुंठित हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन सुखी और सानंद रहेगा। अपने लाइफ पार्टनर को समय देंगे। बाधाएं दूर होंगी।

कुंभ राशि (कुंभ) गो, गे, गो, सा, सी, से, सो, दा:

नियमित व्यायाम का असर सेहत पर। विदेश से कोई भी व्यक्ति बात कर सकता है। दूसरे व्यक्तियों का गौर लुभाने के लिए आप व्यक्तियों को स्वयं के कामकाज को बेहतर करने का हुनर ​​सीखना चाहिए। नौकरी-व्यवसाय के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी। पत्तीनी और बेटिकन के साथ सुखद समय बीतेगा। सामाजिक यात्रा होगी किसी प्रॉप्रोटर्ट से धन लाभ होने की उम्मीद है। अध्ययन में सफलता प्राप्ति के योग हैं।

मीन राशि (मीन)

आज परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। परिवार मोर्चे पर किसी की देखभाल करने की सभी तारीफ करेंगे। कामकाज निपटाने के लिए आपको ज्यादा भाग लेने होंगे। आज घर से बाहर न बाहर तो बेहतर होगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी चिंता को सही तरीके से रखने में सफल होंगे। यात्रा करने के लिए अच्छा दिन रहेगा। आपके काम से सीनियर काफी प्रभावित होंगे।

आपने रशीफ़ल 25 मार्च का राशियों का रशीफ़ल पढ़ाया। आप al रशीफाल 25 मार्च यह कमेंट द्वारा अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के योजनाओं के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में 25 मार्च 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *