सोनू सूद बन गए सुपरहीरो…पछाड़ा अच्छे-अच्छे दिग्गज अभिनेताओं को..जानिए

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जितने अपनी एक्टिंग और अपनी फिल्मों के चलते जाने-पहचाने नहीं गए हैं, कई गुना ज्यादा वे समाज सेवा के चलते पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और अब उन्हें इसका बहुत अच्छा परिणाम भी मिल रहा है। एक मामले में तो अभिनेता सोनू सूद ने हिंदी सिनेमा के दो आशगज़ सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान को भी पछाड़ दिया है।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय पाए जाते हैं और वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के लिए उन्हें आश्वासन देते हैं। सोनू सूद अब तक कई गरीब और मजदूर लोगों की मदद करने के साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी कई लोगों की ज़िंदगी से दुःख-दर्द दूर कर चुके हैं।

सोशल मीडिया डेवलपमेंटिक्स फर्म ट्विट्टे ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ‘ट्विटर’ (ट्विटर) परोपुलैरिटी के मामले में सोनू सूद अक्टूबर महीने में चौथा स्थान पाने में कामयाब रहे हैं। आपको इस बात से अवगत करा दें कि सोशल मीडिया सलाहकारिटिक्स फर्म ट्विट्टेट अपने डेवलपर में फिल्म स्टार्स सहित, राजनेताओं, बिजनेसमैन आदि के ‘सैटेलाइट इंगेजमेंट’ के डेटा के एकत्रीकरण के आधार पर डेवलपर करती है।

ख़ास बात यह है कि इस बार अभिनेता सोनू सूद ने इस मामले में चौथा स्थान पाकर सुपरस्टार अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) और शाहरुख खान (शाहरुख खान) जैसे हिंदी सिनेमा के दो महारथियों को भी बेहड़ दिया है। सोनू ने इस पर कहा है कि, ” मुझे इस बारे में पता नहीं था, वाह! ‘।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *