पत्नी ने पकड़ा पति को कार में रंगे हाथ…फिर जानिए क्या हुआ.

मुंबई में बीच सड़क ऐसा हंगामा हुआ, जिसे देखकर वहाँ खड़े सारे लोग हैरान गए। मुंबई की एक रोड पर पत्नी ने अपने पति उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

पत्नी ने बीच सड़क जमकर तमाशा किया, जिससे सड़क पर लंबा जाम लग गया. पत्नी ने देखा कि कार उसके पति की है और उसका पति कार के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था.

महिला ने पति को रंगे हाथों पकड़ा और जमकर तमाशा किया. लोगो ने इस तमाशे के चलते उनका वीडियो भी बना लिया ओर सोशल साइड्स पर डाल दिया। इससे वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन नेता वारिस पठान ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

यह मामला शनिवार का बताया जा रहा है. शाम के 5 बजे के करीब पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी ब्लेक एसयूवी कार में घूम रहा था. फिर क्या पत्नी वहा से जा रही थी और अपने पति की कार पहचान गयी। पत्नी ने उसको रंगे हाथों पकड़ लिया और बीच सड़क चिल्लाने लगी. मामला बढ़ते देख पुलिस वहां पहुंच गई और मामले को संभालने की कोशिश की.

महिला तो इतने गुस्से में आ गयी कि वह गुस्से में अपने पति के बाल खींचने लगी. जब पति बाहर नहीं निकला तो वो पत्नी कार के बोनट पर चढ़ गई और चप्पल उतारकर विंडस्क्रीन पर मारने लगी. इतने देख पति कार से बाहर निकल गया. फिर पत्नी ने उसको कोलर को पकड़ा और उस पर लातें मारना शुरू कर दिया. काफी देर तक पेडर रोड पर हंगामा चलता रहा और काफी ट्रैफिक जाम हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *