मोमोस खाने से हुआ पेट मे बिस्पोट.अगर आप भी मोमोज खाने के शौकीन, तो जरूर पढ़िए यह खबर…

तेज मिर्ची और तेज चटनी के शौकीन लोग मोमोज को बहुत ही शौक से खाते है, लेकिन उन्हें ये नहीं पता की ये कितना नुकसानदायक हो सकता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यह मामला जयपुर का है जहां एक युवक के मोमोज खाने के बाद पेट में विस्फोट होने की जानकारी मिली है.

खाने में स्वाद बढ़ाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. लोगो का बाहर का खाना बड़ा ही अच्छा लगता है। इसलिए सस्ते और स्वादिस्ट चीज़े खाने के लिए लोग बाहर का खाना बड़े चाव से खाते है. चीनी आईटम मोमोज भारत में धमाल मचा रहा है और लोग इसे बड़े चाव से भी खा रहे है.

अब बात करते है जयपुर की जहा एक 27 वर्षीय युवक को मोमोज खाना इतना महंगा पड़ गया जितना उसने सोचा नहीं होगा। बाजार से निकलते वक़्त युवक अजमेर सिंह मोमोज को देख खुद को काबू नहीं कर पाया और तेज मिर्ची और तीखी चटनी खाने से युवक की आंते फट गई और पेट में विस्फोट हो गया.

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने युवक को तेज मिर्ची खाने के लिए मना किया था लेकिन युवक खुद पर काबू नहीं पा सका. जिसके बाद उसकी हालत ख़राब हो गई. डॉक्टर ने बताया की पेट में गैस बनने की वजह से अंदर प्रेशर बन गया जिसके कारण विस्फोट हो गया. हलाकि युवक को बचा लिया गया है और अस्पताल में उसका इलाज़ चल रहा है.

खैर ये खबर आपको इसलिए बताई जा रही है की पेट को लेकर कोई भी लापरवाही न करे और मोमोज जैसा तीखा खाना खाने से बचें रहे. वरना आपकी हालत भी इस युवक की ही तरह हो सकती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *