स्लिम ट्रिम नहीं, ऐसे उभारों वाली लड़कियों को पसंद करते हैं मर्द, जाने मर्दों के मन की बात

लड़कियां अक्सर दुबली पतली रहना पसंद करती हैं। आप ने कई लड़कियों को कहते सुना होगा कि वे स्लिम दिखना चाहती हैं। इसके लिए वे जिम में घंटों पसीना भी बहाती है और भूखे रहकर डाइट भी करती हैं। इनमें से कइयों की सोच होती है कि लड़कों को दुबली पतली लड़कियां पसंद आती है। ऐसे में वे लड़कों के बीच आकर्षक बनने के लिए ऐसा करती हैं।

दुबली लड़कियों को डेट नहीं करना चाहते लड़के

लेकिन हाल ही में एक सर्वे हुआ जिसमें लड़कों की पसंद को लेकर चौकाने वाली बात सामने आई। इस सर्वे में दुनियाभर के लड़कों से वीडियो कॉल पर यह पूछा गया कि उन्हें किस टाइप की लड़कियां पसंद होती है। इसमें लगभग सभी ने यही बोला कि वे स्किनी गर्ल्स (Skinny Girls) यानी दुबली पतली लड़कियों को डेट करना पसंद नहीं करेंगे।

ऐसी लड़कियां हैं लड़कों की पहली पसंद

लड़कों ने सर्वे में बताया कि उन्हें ‘कर्वी फिगर’ वाली लड़कियां पसंद है। उनके अनुसार दुबली लड़कियों को सीने से लगाकर कुछ खास फिलिंग नहीं आती है। इसलिए वे छरहरी बदन वाली लड़कियों की बजाय कर्वी लड़कियों को डेट करना पसंद करते हैं।

शरीर के उभार है जरूरी

सर्वे में शामिल हुए लड़कों ने कहा कि दुबली लड़कियों के शरीर में आकर्षक उभार नहीं होते हैं। उनके सीने को देख ऐसा लगता अहै मानों छाती में कुछ फंस गया हो। एक लड़के ने तो खुलकर बोला कि वह पतली लड़की को छोड़ बाकी हर तरह की लड़की को डेट कर लेगा।

उम्र के अनुसार भी बदलती है लड़कों की पसंद

सर्वे में शामिल अलग अलग उम्र के लड़कों से अलग अलग बातें भी सुनने को मिली। मसलन 25 साल के कम उम्र के लड़कों ने पतली लड़कियों को डेट करने में कोई खराबी नहीं बताई। वहीं 25 से अधिक उम्र के मर्दों ने कहा कि उन्हें न तो पतली लड़की चाहिए और न ही मोटी। बल्कि वे भरे बदन वाली फिट लड़कियों को डेट करना पसंद करते हैं। इनमे से एक मर्द ने तो ये भी कहा कि वह पतली लड़कियों को पसंद तो करता है, लेकिन उनके साथ डेट पर नहीं जाना चाहता है।

वैसे आपको किस टाइप की लड़कियां ज्यादा पसंद आती है? अपने जवाब कमेंट में जरूर लिखें। यदि आप में से कोई लड़की मर्दों को आकर्षित करने के लिए दुबली हो रही है तो थोड़ा रुक जाए। आप फिट रहे, सेहतमंद रहे, लेकिन हद से ज्यादा दुबली भी न बनें। वरना कुछ मर्द आपको भी रिजेक्ट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *