अगर अपने सपने में देखी है कभी भी अर्थी….तो जरूर जान ले यह बातें?

सपने में अर्थी देखना –

दोस्तों, जब हम सोते हैं तो हमें सपने भी आते हैं और जब हम सोते हैं तो हमें नींद में कई लोग दिखाई देते हैं। जो अब हमारे साथ इस दुनिया में नहीं है, कुछ लोगो की तो, हमें अर्थी तक सपने मे दिखाई देती है। क्या होता है उनका सपनों में आना?…. वह क्या संकेत देना चाहते है। इन सारी बातों की जानकारी आज हम आपको बताने जा रहे है। इसके माध्यम से आप समझ सकते है कि सापने में अर्थी देखना का आपके जीवन मे कोई मतलब है या नही।

दोस्तो, जब हम सपने में अर्थी देखते है तो हमारा मन विचलित हो जाता है और अच्छा नही लगता है। पूरा दिन हमारा मन अच्छा नही रहता है। क्योंकि, अर्थी का मतलब ही मौत है, मृत्यु है। तो, मौत अपने की हो या दूसरों की यह हमें विचलित जरूर कर जाती है, पर सपने में अर्थी दिखती है। तो, हमारे ज्योतिष या स्वपन शास्त्र के अनुसार सपने में अर्थी दिखना शुभ संकेत माना गया है।

इसके फल अच्छे होते है। जो आपके हित में होते हैं। जो लोग ज्योतिष या स्वपन शास्त्र मानते है उनके लिए यह होना आर्थिक तंगी को दूर होने का संकेत होता है। यह आपको जल्द ही धन लाभ की प्राप्ति का संकेत होता है। यानी अगर आपको पैसे की परेशानी दूर हो जाएगी।

यदि, आप सपने में खुद की अर्थी देखते है, या अपने परिवार के सदस्यों की अर्थी देखते है जैसे- माता, पिता, भाई, बहन इन मे से आप किसी की भी अर्थी देखते है तो, ज्योतिष और स्वपन शास्त्र के अनुसार जिनकी भी आप अर्थी देखते है तो उनकी उम्र लंबी होने का यह संकेत रहता है।

आप जिस किसी भी अर्थी देखते है सापने में, उसको अगर किसी भी प्रकार की बीमारी है या आपको बीमारी है तो वह ठीक होने की संभावना होती है। यदि आप सपने में ऐसा देखते हैं कि आप आरती को देख कर रो रहे हैं इसका यह संकेत है कि आपको मानसिक तनाव बहुत है। और आने वाले में आपकी मानसिक तनाव जल्द ही खत्म होने वाला है। आपकी परेशानी खत्म होने वाली है।

श्मशान में अगर आप अर्थी को जलते हुए देखते हैं तो, इसका मतलब यह है कि आने वाले समय मे आपकी समस्याओं का अंत होगा। जो अभी आपकी परेशानी है वह आने वाले समय में आपकी दूर हो जाएगी और आपकी नए तरीक़े से आपकी जिंदगी की शुरुआत होगी। जिसमें आपका स्वास्थ स्वस्थ रहेगा ओर आपको आने वाले समय मे पेसो की कोई संमस्या नही रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *