Splitsvilla 7 की इस खूबसूरत कंटेस्टेंट के साथ भारत के गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने लिए सात फ़ेरे

भारत की क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त हैं. इस समय सीरीज एक-एक से बराबर हैं. इस अहम् सीरीज में भारत के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं. इसकी वजह यह हैं कि उन्होंने BCCI से निजी कारणों के लिए छुट्टी ली थी. अब उनका वह निजी कारण सबके सामने आ चुका हैं. जसप्रीत बुमराह ने अपनी सभी फीमेल फैन्स का दिल तोड़ते हुए शादी कर ली हैं.

जसप्रीत बुमराह ने टीवी एकंर संजना गणेशन के साथ शादी की है. जसप्रीन ने इस बात की सूचना अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये देते हुए अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया हैं. अब उनकी यह तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन दोनों ने गोवा में शादी की हैं. जसप्रीत और संजना ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में गुरुद्वारे में सात फेरे लिए हैं. इस नए कपल को फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शादी की बधाईयां दे रहा है.

जसप्रीत बुमराह ने इस तरह दी अपनी शादी की खबर
इन वायरल हो रही तस्वीरों में जसप्रीत शेरवानी पहने दिख रहे हैं वहीं उनकी दुल्हन संजना लहंगे में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस कपल ने अपनी शादी के बाद तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार, अगर यह आपको योग्य लगता है, तो आपके इसके रास्ते पर चलना चाहिए, प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक नई यात्रा शुरू की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक दिन है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी महसूस करते हैं. जसप्रित और संजना” जसप्रीत और संजना के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं.

कौन हैं उनकी पत्नी संजना
जसप्रीत की संजना से शादी की खबरे कई दिनों से मीडिया में आ रही हैं. सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर संजना हैं कौन ? संजना हालिया एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि संजना इससे पहले डेटिंग रियलिटी शो ‘स्‍प्‍ल‍िट्‍सविला’ शो का हिस्‍सा बन चुकी हैं. उन्‍होंने शो के 7वें सीजन में हिस्‍सा लिया था, जो 2014 में टेलीकास्‍ट हुआ था. इस सीजन को सनी लियोनी और निख‍िल चिन्‍नपा द्वारा होस्‍ट किया गया था. हाथ में आई चोट की वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा था.

स्‍प्‍ल‍िट्‍सविला में संजना अश्विनी कौल को डेट कर रही थीं.अश्‍व‍िनी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था, मुझे सच में नहीं पता कि यह क्‍या हुआ और कैसे हुआ. मैं संजना को डेट कर रहा हूं. लेकिन हमारी दोस्ती लवर्स से ज्‍यादा दो बेस्‍ट फ्रेंड्स जैसी हैं. संजना अक्सर कोलकाता नाइटराइडर्स का स्पेशल शो ‘नाइट क्लब’ होस्ट करती नज़र आती हैं.

इसके अलावा संजना फैमिना मिस इंडिया पूणे कॉम्टीशन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं जिसमें उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनलिस्ट भी बनी थी. संजना स्टार स्पोर्ट्स, बीसीसीआई, आईसीसी और आईपीएल के इवेंट्स को प्रेजेंट करती नज़र आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *