Rashifal 27 March: शनिवार को इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, सभी बाधाएं होंगी दूर

हम आपको शनिवार 27 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 March 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। आज आपको घर की कुछ जिम्मेदारियां मिलेंगी, जिसे निभाने में आप सफल भी होंगे। कोई दोस्त आपसे आर्थिक सहायता मांग सकता है। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। यात्रादि में सावधानी रखें। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताकत और कमजोरियों को जान सकेंगे। भाग्य आपके साथ है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। दांपत्य जीवन में आप किसी नीरसता का शिकार हो सकते हैं क्योंकि जीवन साथी को कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है। अज्ञात भय सताएगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। नेत्र पीड़ा हो सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को रोमांस का अवसर मिलेगा। पुराने मित्र से मिलकर बहुत खुश नजर आ सकते हैं। धन के आगमन और व्यवसाय में वृद्धि से प्रसन्न रहेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज अपने किसी पुराने मित्र से फ़ोन पर बात करेंगे। मेडिकल से जुड़े लोगों को कुछ नया सिखने को मिलेगा। आज आप अपने वाणी पर संयम रक्खे, नहीं तो घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। वाणी व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। प्रतिष्ठा-पराक्रम में वृद्धि होगी। पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

सामाजिक मोर्चे पर नई निति अपनाने का फायदा नजर आएगा। आज का कर्म आपके कल का भविष्य बनाएगा, अतः सोच-समझकर ही निर्णय लें। धन प्राप्ति के योग हैं। कार्य में यश की प्राप्ति होगी। शोक समाचार प्राप्त हो सकता है। पुराना रोग उभर सकता है। भाइयों के बीच प्रेम और सहयोग बढ़ेगा। नौकरी में आपका काम समय पर पूरा होगा। आपको लक्ष्य तय करने से पहले अपनी क्षमताएं ध्यान में रखनी होंगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

वित्त के संदर्भ में चीजें अनुकूल होंगी और आगे सुधार अतिरिक्त उपलब्धि होगी। एक्स्ट्रा काम में किसी की मदद मिल सकती है। पुराने कुछ मामलों में अनबन खत्म हो सकती है। घर-परिवार की चिंता रहेगी। मनोरंजक यात्रा संभव है। स्वादिष्ट भोजन का आनंद‍ मिलेगा। बौद्धिक कार्य सफल होंगे। दूसरों का नजरिया समझने की कोशिश करें। आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा। मामूली निवेश आपके रास्ते में आ सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपका मन करेगा कि आप अपने काम को जल्द से जल्द और बेहतर तरीके से करें। इससे आपकी छवि भी मजबूत होगी और आपका बॉस भी आपसे खुश होगा। नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। मौजूदा नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। भाई-बहनों से मनमुटाव हो सकता है। थोड़ा संभल कर आपको रहना पड़ सकता है वरना अकेले परेशानी बढ़ सकती है। प्रेम जीवन में आज का दिन मान सामान्य रहेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। मन में सकारात्मक विचार आएंगे, जिससे कार्य में सफलता प्राप्त होगी। शत्रु पक्ष निर्बल होगा। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। आपको अचानक फायदा हो सकता है। मित्रों-सज्जनों के सहयोग से स्थिति नियंत्रण में आएगी। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव होगा। आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा क्योंकि आप जिन्दगी को पूरी तरह जिएंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

व्यापार में मुनाफा होने के योग बनते हुए नजर आ रहे है। जिन छात्रों को करियर संबंधी किसी प्रकार की परेशानी आ रही है, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी। नौकरी और बिजनेस के लिए दिन शुभ है। किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा। बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। आपका मन प्रसन्न बना रहेगा। जीवन में कार्यपूर्ण और सफल बनने के लिए पूरे प्रयास आप करेंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके परिवार वाले आपको सपोर्ट करेंगे। भाग्य का साथ जरूर मिलेगा। कामों में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। अपनी बोलचाल, स्वभाव और चिड़चिड़ाहट पर काबू रखें। बिजनेस में बड़ा जोखिम न लें। कहीं से रुका हुआ पैसा आ सकता है। कर्ज चुका पाएंगे। समाज में एक अलग पहचान बनाने में सफल होंगे इसके साथ सबसे अलग कार्य करने में खुशी होगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपका मार्गदर्शक एवं सहयोगी व्यक्तित्व आपके प्रियजनों के लिये बहुत अच्छा साबित होगा। चीजों को खोने से बचाने का विशष ध्यान रखें। प्रिय वस्तु की हानि का योग है। जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है। लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें। ऑफिस में आज कठिन परिश्रम करना पड़ सकता है। सतर्क रहें, चोट लगने की आशंका है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज कोई बहुत बड़ा धन लाभ हो सकता है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करेंगे तो फायदा फायदा होगा। आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। आपके वर्चस्व में वृद्धि होगी। ऑफिस में विपरीत लिंग के लोगों के साथ बातचीत कुछ ज्यादा हो सकती है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। इनकम बढ़ेगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

सामाजिक व आर्थिक क्षेत्र में सफलता मिलगी। पैसों के मामलों पर थोड़ा विचार करने में ही फायदा है। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे। ऐसे बदलाव लाएँ जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके। इनकम, खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी से जांच करें। आपका व्यापार रोजगार सातवें आसमान को छुएगा। आपके जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

आपने Rashifal 27 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *