IT छापे के बाद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का जवाब, ‘हम दोबारा आ गए’ Photo

तीन दिन से भी ज्यादा हो गए हैं जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ट्विटर के ट्रेंड से हट ही नहीं रहे हैं। ऐसा तबसे हुए जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर इनकम टैक्स के छापे पड़े। उनके अलावा विकास बहल और मधु मेंटना के घर भी आईटी सेल का छापा पड़ा था। इसके बाद खबरों ने होश तो तब उड़ाए जब ये कहा गया कि तापसी पन्नू के घर से छापे के दौरान 20 करोड़ के टैक्स चोरी के अलावा 5 करोड़ कैश की रसीद भी बरामद हुई। लेकिन शनिवार को ही तापसी ने स्टेमेंट दी कि उनके घर से न तो करोड़ों रुपये कैश मिले हैं और न ही उनका पैरिस में कोई बंगला है।

अब अनुराग कश्यप ने हेटर्स और आलोचकों को तंज भरा पोस्ट शेयर किया है। दरअसल इन दिनों तापसी और अनुराग कश्यप आने वाली फिल्म दोबारा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। आईटी की रेड के बाद एक बार फिर दोनों ने दोबारा की शूटिंग शेयर कर दी है और इससे जुड़ी फोटो भी उन्होंने शेयर की है।

अनुराग कश्यप ने इस बारे में कहा, ‘और हमने अपने शूट को दोबारा शुरू किया #DoBaara’ तापसी ने दी सफाई तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके घर से किसी भी तरह के 5 करोड़ कैश की रसीद नहीं मिली है। न ही पैरिस में उनका कोई घर है। मुझे पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि पेरिस में मेरा घर है और मेरे पास चाबी भी है तो मैं बता दूं कि मैं यहां कभी गर्मियों की छुट्टियों में भी नहीं गई।

वित्त मंत्री ने साधा निशाना हाल में ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि इन्हीं लोगों पर 2013 में भी आयकर विभाग के छापे डाले गये थे, लेकिन तब इसे लेकर ऐसा हंगामा नहीं मचाया गया जैसा कि अब किया जा रहा है।

तापसी ने दिया वित्त मंत्री के बयान पर जवाब अब तापसी ने ट्विटर पर लिखा कि, वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब ‘सस्ती कॉपी’ नहीं।’ उन्होंने बताया कि उनके घर कोई इससे पहले छापा नहीं पड़ा था। बता दें यहां सस्ती कॉपी कह कर तापसी ने कंगना पर निशाना साधा, क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं।

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मेथियस बोई ने मांगी मदद तापसी पन्नू को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वह मेथियस बोई को डेट कर रही हैं। मेथियस बोई भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच हैं। शुक्रवार को मेथियस ने खेल मंत्री किरण रिज्जू से सोशल मीडिया पर मदद मांगी और कहा कि मैं यहां बतौर कोच भारत के साथ हूं और वहां तापसी के घर रेड डाली जा रही है। थोड़ा परेशानी है मदद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *