Funny Video: हसबैंड के सामने ही वाइफ को Kiss करने लगा बंदर, देखें फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इनमें से अधिकतर वीडियो कॉमेडी से रिलेटेड होते हैं। फिर इस हंसी वाले वीडियो में यदि जानवर भी देखने को मिल जाए तो ये सोने पर सुहागा होता है। अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक भारतीय परिवार चिम्पैंजी के साथ तस्वीर खींचवा रहा होता है, लेकिन फिर चिम्पैंजी एक ऐसी हरकत कर देता है जिसे देख हर कोई हंस पड़ता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पति, पत्नी और उनका एक बेटा चिम्पैंजी के साथ फोटो क्लिक करवा रहा होता है। पहले तो सभी सामान्य तरीके से ये फोटो क्लिक करवा लेते हैं। इसके बाद महिला का पति वहां से हट जाता है और पत्नी अकेली ही चिम्पैंजी के साथ फोटो खींचवाने लगती है।

अब यहां जब चिम्पैंजी महिला को अकेला देखता है तो वह उसके गालों पर Kiss कर देता है। यह नजारा वीडियो में भी कैद हो जाता है। चिम्पैंजी के ‘किस’ करने पर महिला हैरान हो जाती है। वह जोर जोर से हंसने लगती है। वीडियो को देख लग रहा है कि चिम्पैंजी बड़ा ही मस्त स्वभाव का बंदर है।

अब यह पूरा वीडियो फेसबुक पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के ऊपर तरह तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक ने लिखा कि ‘लक्की चिम्पैंजी’। तो वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘ये चिम्पैंजी तो बड़ा चालू निकला। महिला के पति के जाते ही इसने गेम बजा दिया।’ इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स इस वीडियो में देखने को मिल रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह के वीडियो सामने आए हो। इसे पहले भी चिम्पैंजी द्वारा महिला अको चूमने के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इन वीडियोज में अधिकतर विदेशी महिला ही देखने को मिलती थी लेकिन इस बार एक भारतीय महिला देखने को मिली है जिसके चलते यह वीडियो इंडिया में बहुत वायरल हो रहा है।

आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी करें। वैसे अगर ये चिम्पैंजी आपको अचानक गालों पर चूम लेता तो आपका रिएक्शन क्या होता? क्या आप इस तरह की फोटो क्लिक करवाना पसंद करेंगे? हमे आपके जवाब का इंतजार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *