आमिर खान के भांजे इमरान खान ने क्यों छोड़ा इंडस्ट्री में काम करना, वजह

मेरे ब्रदर की दुल्हन’ ,’जाने तू या जाने ना’,’लक’ ,’खट्टी बट्टी’,  ‘किडनैप’, जैसी शानदार मूवी देने वाले इमरान खान  को अब दोबारा एक्टर के तौर पर फिल्मों में अब आप नही देख पाएंगे। दरअसल एक्टर को आखिरी बार करण जौहर के ‘धर्मा प्रॉडक्शन’ में कंगना के अपोजिट खट्टी बट्टी में देखा गया था। हलांकि खट्टी बट्टी फिल्म को लगभग 5 साल हो गए हैं। तो अगर सही मायने में देखा जाए तो इमरान बहुत पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कर चुके थे।

लगभग 5 साल से फिल्म इंडस्ट्री से लापता इमरान ने अब पूरी तरह से फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया है। एक इंटरव्यू में अक्षय ओबेरॉय से पूछा गया था की फिल्म इंडस्ट्री में उनके बेस्ट फ्रेंड कौन है जिसके जवाब में उन्होंने इमरान खान का नाम लिया था। साथ ही इमरान के बारे में काफी सारी बाते भी बताई, ये तो आप सभी जानते होंगे की एक्टर इमरान खान को एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन का जुनून है।

अक्षय का कहना है कि उनहें ऐसा  लगता है की इमरान अब  ऐक्टिंग की दौड़ में नहीं हैं क्योंकि अब ऐक्टिंग उन्होंने छोड़ दी है, इसलिए अब वह इस गेम में शामिल नहीं हैं, इमरान के इस फैसले के बारे में अक्षय का ब्यान काफी अलग ढंग से देते हुए कहा की , बीच रास्ते में जब चीजें सही नहीं चल रही थीं, तब उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ दिया।

अक्षय ने इमरान के बारे में और बातें बताते हुए कहा, हालांकि इमरान ने अब एक्टिंग तो छोड़ दी है लेकिन इमरान के अंदर एक बेहतर लेखक और निर्देशक है,लेकिन अक्षय को ये नहीं पता कि इमरान कब अपनी फिल्म खुद डायरेक्ट करेंगे, लेकिन एक दोस्त के तौर पर अक्षय जब इमरान को देखते हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि वह जल्द ही अपनी फिल्में खुद डायरेक्ट करेंगे और जब इमरान डायरेक्शन करेंगे तो वह गजब की फिल्म बनाएंगे क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सेंसीबिलिटी और समझ बहुत बढियां है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *