मिलिंद सोमन को न्यूड पोज़ देना पड़ा मेंहंगा

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने  ‘न्यूड पोज’ देकर फ़ोटो खिचबाई। जिससे सोशल मीडिया पर लोगो का पारा चढ़ा गया। मिलिंद सोमन अपने 55वा जन्मदिन मनाने गोआ गए थे। इसलिए अपने 55 वें जन्मदिन के मौके पर मिलिंद ने अपनी न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह जाने के बीच (जाने बीच) पर पूरी तरह से न्यूड होकर रनिंग करते दिखे थे। मिलिंद ने यह तस्वीर अपने फिट दिखाने के चक्कर में सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

लेकिन अब यह पोज़ दिखाना मिलिंद को भारी पड़ गया है। लोगो ने मिलिंद सोमन के खिलाफ गोआ में केस दर्ज कर दिया है। गोआ के कोल्वा पुलिस स्टेशन में मिलिंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि धारा 294 अश्लील प्रदर्शन और गानों के लिए है जबकि आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत लुक। सामग्री को समझने के लिए पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

आपको बता दें, कि हाल ही में पूनम पाण्डेय पर भी जाना में इसी तरह से अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है। पूनम पांडे ने गो के आर्कोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करवाया था जिसके बाद वह कानूनी पचड़े में पड़ गयी थी। पूनम पांडे की गिरफ्तारी के बाद ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मिलिंद सोमन को भी अश्लीलता को फैलाने के लिए घेरा है।

लोग अलग अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स के जरिये सवाल सवाल खड़े कर रहे थे, कि पूनम पांडे के खिलाफ केस दर्ज हुआ तो फिर नंगा पोज देने वाले मिलिंद को क्यों छोड़ा जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *