अनुष्का ने दिया विराट को जन्मदिन पर खास तोहफा.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों का एक कोलाज जमकर वायरल हो रहा है. कोलाज में मुस्लिम टोपी पहने एक आदमी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकतें करता दिख रहा है. कोलाज के साथ दावा किया गया है कि मौलवी साहब मदरसे में छात्रा के साथ अश्लीलता कर रहे हैं.अदिति त्यागी – भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 32 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कई लोगो ने उन्हें बधाइयां दी। विराट ने दुबई में अपने टीम और वाइफ अनुष्का के साथ वहीं अपना जन्मदिन भी मनाया । बर्थडे पर उन्होंने केट काटा और जमकर जश्न हुआ। इसी बीच विराट को अपने बर्थडे का सबसे खास तोहफा मिला है और ये किसी और ने नहीं बल्कि उनकी प्रेग्नेंट वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)ने उन्हें दिया है। अनुष्का ने पति विराट को किस करते हुए उनका गिफ्ट दिया।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन से दो प्यार के पलों को लेकर पोस्ट शेयर की । एक फोटो में अनुष्का को विराट को चूमते हुए देखा जा सकता है और उनकी मुस्कान  सब कह जाती है । विराट फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के लिए दुबई में हैं। विराट ने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अपने जन्मदिन मनाया लेकिन विराट के लिए अनुष्का का ये बर्थडे पोस्ट हर किसी के दिल को छू गया। प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, मौनी रॉय और ताहिरा कश्यप जैसे सेलेब्रिटीज ने अनुष्का की पोस्ट पर कमेंट किया।

इस कपल ने अगस्त महीने में अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, अनुष्का शर्मा ने इस साल दो वेब शो प्रोड्यूस किया-नेटफ्लिक्सऔर प्राइम वीडियोज से पाताल लोक और बुलबुल । वहीं विराट कोहली कोहली ने आइपीएल में इस सीजन में 460 रन बनाए हैं, जिससे आरसीबी को 2016 के बाद पहली बार नॉकआउट दौर में पहुंचने में मदद मिली है। बता दें कि  विराट और अनुष्का ने साल 2017 में 11 दिसंबर में इटली के टस्कनी में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *