7वीं कक्षा के लड़के से हो गया शादीशुदा महिला को प्यार, साथ रहने के लिए दोनों ने कर दिया ये कांड

वहीं जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पाया कि महिला अपनी मर्जी से घर को छोड़कर भागी है। इतना ही नहीं महिला एक सातवीं कक्षा के छात्रा के साथ फरार हुई है। जिसे वो प्यार करती हैं। ये अजीबो गरीब मामला कैंपियरगंज इलाके का है। फरार हुई महिला की आयु 29 साल की है और उसके तीन बच्चे भी हैं। जिनकी आयु सात, पांच, तीन साल की है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और महिला की तलाश में जुटी हई है।

खबर के अनुसार महिला के गायब होने पर पति ने पुलिस से मदद मांगी और पत्नी को खोजने को कहा। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू की। पुलिस ने पाया कि महिला के साथ-साथ एक 14 साल का छात्र भी लापता है। जो कि अक्सर महिला के साथ धूमा करता था।

पुलिस के अनुसार तीन बच्चों की मां अपने बच्चों और पति को छोड़कर कक्षा सात में पढ़ने वाले छात्र के संग फरार हुई है। महिला के गायब होने पर पति ने शिकायत दर्ज कराई तो छानबीन की गई। जांच में पता चला कि महिला के अलावा 14 साल का वो बच्चे भी गायब हो गया। जिसके साथ वो अक्सर घूमा करती थी। पुलिस ने जब गांव के लोगों से बातचीत की तो पाया कि महिला ने कुछ लोगों को नाबालिग के साथ भागने की बात भी बताई थी।

इस महिला को एक साल पहले इस लड़के से प्यार हुआ था। दोनों साथ में घूमता करते थे। लेकिन आयु में अंतर होने के कारण किसी को इन पर शक नहीं हुआ। वहीं शिवरात्रि के दिन इलाके में लगने वाले एक मेले में ये महिला गई और वहां से ही ये दोनों फरार हो गए। महिला के घर नहीं लौटने पर पति परेशान हो गया। उसने पुलिस को सूचना दी। तो जांच में सच सबके सामने आया। पुलिस इस मामले की जांच अभी भी कर रही है और महिला की खोज में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *