35वीं मंजिल पर 34 करोड़ के घर में रहते हैं विराट-अनुष्का, देखें आलीशान घर की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने काम से ख़ास पहचान बनाई है. एक क्रिकेट की दुनिया में हिट है, तो एक सिनेमा की दुनिया में. दोनों ने ख़ूब शोहरत के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है.

गौरतलब है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. इसके बाद से दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया. दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. वहीं साल 2017 में दोनों ने इटली में सात फेरे ले लिए थे. जबकि अब दोनों एक बेटी ‘वामिका’ के माता-पिता हैं. जनवरी 2021 में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज भारत के सबसे फ़ेमस सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. दोनों एक लग्ज़री जीवन जीते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कमाई के मामले में फ़ोर्ब्स के मुताबिक़, इंडस्ट्री में सबसे अधिक कमाई करने वाले कपल में से एक हैं. साल 2019 में विराट कोहली की कमाई 252 करोड़ रुपये से अधिक रही थी. आइए आज विराट और अनुष्का की लग्ज़री लाइफ से आपको रूबरू कराते हैं…

बता दें कि, पहले विराट कोहली दिल्ली में रहते थे, हालांकि शादी के बाद वे मुंबई शिफ्ट हो गए थे. विराट और अनुष्का का मुंबई में शानदार घर हैं. जबकि वे गुड़गांव में भी शानदार घर के मालिक हैं.

मुंबई वाले घर की बात की जाए तो मुंबई में विराट और अनुष्का ‘ओमकार 1973’ नाम के अपार्टमेंट में रहते हैं. कपल का घर 35वीं मंजिल पर है. जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपये है. घर को दोनों ने काफी ख़ूबसूरत तरीके से सजाया है.

बालकनी से समंदर का ख़ूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है. यह एक 4BHK फ़्लैट है. आस-पास कई ऊंची इमारतें भी नज़र आ रही है.

विराट और अनुष्का का यह 34 करोड़ रुपये की कीमत वाला घर 7171 स्क्वायर फ़ीट में बना हुआ है.

 

विराट और अनुष्का ने कई पालतू कुत्ते भी रखे हैं. आप देख सकते हैं कि, अपने एक कुत्ते के साथ अनुष्का फर्श पर लेटी हुई है, वहीं एक कुत्ता सोफे पर आराम फरमा रहा है.

 

दूसरी ओर विराट भी अपने पालतू कुत्ते के साथ खेले हुए नज़र आ रहे हैं.

विराट और अनुष्का के घर में एक छोटा सा गार्डन भी बना हुआ है. अपने गार्डन एरिया में समय बिताती हुई अनुष्का शर्मा.

बालकनी के नजदीक ही सोफा लगा हुआ है. यहां अक्सर विराट और अनुष्का साथ में समय बिताते हैं.

जानकारी के मुताबिक़, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के मुंबई स्थित घर में एक प्राइवेट छत भी है. दोनों अक्सर घर की छत पर भी समय बिताते हुए देखें जाते हैं.

वहीं कपल के गुड़गांव स्थित घर के बारे में बात करें तो 500 वर्ग गज में फैले उनके इस घर की कीमत करीब 80 करोड़ रुपये हैं. शादी के बाद विराट ने इस घर को खरीदा था.

विराट महंगी और ख़ूबसूरत कारों के भी शौकीन है. उनका कार कलेक्शन बहुत ही शानदार है. उनके कार कलेक्शन में रेंज रोवर शामिल है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये हैं. ख़ास बायत यह है कि, विराट खुद रेंज रोबर के ब्रांड एम्बेस्डर हैं.

वहीं 83 लाख रुपये की कीमत वाली ऑडी Q7, 1 करोड़ रुपये कीमत वाली S6 के भी वे मालिक हैं. इतना ही नहीं विराट के पास BMW X6 जिसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपये, ऑडी A8 Quattro जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये और ऑडी R8 V10 LMX भी है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये हैं.

बता दें कि, विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर भी बहुत हिट हैं. इंस्टाग्राम पर विराट कोहली दुनिया के एक मात्रा ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनके 10 करोड़ से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं. वहीं अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर करीब 4 करोड़ 90 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *