30 कुत्तों से रेप के आरोप में घिरा 68 साल का अहमद शाह, Video वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

देशभर में बलात्कार से जुड़े कई मामले रोज सुनने को मिलते रहते हैं। यह घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हवस के भूखे दरिंदे अपनी प्यास बुझाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। बच्चे, जवान, बूढ़े ये किसी को भी नहीं छोड़ते हैं। इस बीच मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हवस के भूखे एक शख्स ने कुत्ते के साथ ही बलात्कार कर दिया। हैरत की बात तो ये है कि इस शख्स की उम्र 68 साल है और इसके ऊपर 30 कुत्तों से रेप करने का आरोप है।

आरोपी बुजुर्ग का नाम अहमद शाह बताया जा रहा है। अहमद सब्जी बेचने का काम करता है। मुंबई के अंधेरी वेस्ट के जुहू गली में 68 साल के इस बुजुर्ग का कुत्ते से रेप करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इसी के बाद हड़कंप मच गया और बुजुर्ग के खिलाफ एक्शन लेने की मांग उठने लगी। इस बुजुर्ग के खिलाफ पुलिस में शिकायत ‘बॉम्बे एनिमल राइट’ संस्था के विजय मोहन मोहनानी ने दर्ज की है।

विजय मोहन का आरोप है कि अहमद शाह कई जानवरों के साथ रेप कर चुका है। जब बुजुर्ग का कुत्ते के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ तो विजय ने इसकी जांच की और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी। पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लिया और वायरल वीडियो के आधार पर बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया।

उधर वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बुजुर्ग को ट्रोल भी किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने भिन्न भिन्न धाराओं के तहत बुजुर्ग पर मामला दर्ज कर दिया है। उसकी गिरफ़्तारी के बाद लोगों की मांग है कि बेजूबान जानवरों के साथ गलत काम करने वाले इस बुजुर्ग को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की हरकतें देख स्थानीय लोगों ने उसे कई बार चेतावनी भी दी थी लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। हालांकि अब वीडियो वायरल होने के बाद वह पकड़ा गया।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? इस तरह की मानसिकता के लोगों को किस टाइप की सजा दी जानी चाहिए? अपने जवाब कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। इंसानों की तरह जानवरों में भी भावनाएं होती है। उनके साथ इस तरह की गंदी हरकत करना सरासर गलत है। जब किसी इंसान के साथ ऐसी घटना होती है तो वह अपना दर्द दूसरों को बता सकता है, लेकिन ये बेजूबान जानवर सहने के अलावा कुछ नहीं कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *