हॉट और बोल्ड अदाएं दिखानें वाली आलिया भट्ट बचपन में दिखती थी तैमूर अली खान से भी ज्यादा क्यूट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री के नाम से मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आज 28 साल की हो चुकी है. आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था. आलिया आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक है. हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हैं. आलिया ने बहुत कम समय में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है. आलिया ने कई फिल्मों में तरह-तरह के गंभीर व अलग किरदार निभाए है.

अगर आप आलिया के चेहरे को गौर से देखें तो उनेक चेहरे से मासूमियत झलकती हैं. आलिया भट्ट फ़िल्मी बैकग्राउंड से आती है. वह इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता-निंर्देशक महेश भट्ट की बेटी है. आलिया महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की संतान है. आपको बता दें कि आलिया बचपन से ही काफी क्यूट और मासूम लगती है. आलिया का चेहरा काफी हद तक उनकी माँ सोनी की तरह लगता है.

आज भी आलिया अपने बचपन की तरह काफी क्यूट लगती है. आज उनके जन्मदिन के अवसर पर आलिया की बचपन की फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आलिया की तस्वीरों को उनके फेन्स द्वारा काफी पसदं किया जा रहा है. इसक साथ ही उनकी तस्वीरों पर काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे है. आलिया की कई तस्वीरों में से एक में वह अपने पिता महेश भट्ट के साथ नजर आ रही हैं. आलिया की बॉन्डिंग अपने पिता महेश भट्ट के साथ काफी मजबूत है. जब आलिया ने अपनी आवाज में पहला गाना ‘मैं तेनू समझांवा की’ रिकॉर्ड किया था और लाइव भी गाया था तब आलिया को देख महेश भट्ट की आंखों में आंसू आ गए थे.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर आलिया की एक तस्वीर और धूम मचा रही है जिसमे वह अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ दिख रही हैं. पूजा भट्ट आलिया की सौतेली बड़ी बहन है. वह महेश भट्ट और किरण भट्ट की बेटी हैं. आज दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. एक समय ऐसा भी था जब पूजा भट्ट आलिया को पसंद नहीं करती थी. मगर समय के साथ सब कुछ बदल गया. हालांकि पूजा ने एक बार कहा था कि वे शाहीन भट्ट से काफी ज्यादा क्लोज हैं. वह अपने दिल की हर बात और बुरा वक्त उनके साथ शेयर करती हैं और उनसे एडवाइस भी लेती हैं.

आलिया भट्ट के काम के बारे में बात करें तो आलिया ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी फिल्म के अलावा और भी कई प्रोजक्ट में नज़र आने वाली है. इसके साथ ही रणबीर कपूर से रिश्ते को लेकर भी उनकी काफी चर्चा है. मुंबई मे बीती रात आलिया के जन्मदिन पर जमकर पार्टी हुई.

इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारे पहुंचे. आलिया के बर्थडे पर इस पार्टी का आयोजन फिल्म मेकर करन जौहर द्वारा किया गया था. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे सेलेब शामिल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *