हिमांशी पैसों और फेम पाने के लिए आसिम के साथ रिलेशनशिप में आई थी, दोनों की रिलेशनशिप का खुलासा

टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा शो और इतना ही विवादित कोई शो है तो वह बिग बॉस है। बिग बॉस में जितना विवाद होता है उतना ही नाम भी होता है। बिग बॉस में हर साल नए लोग और नया विवाद। इस शो में कभी विवाद थमता नहीं है। इसी के साथ यह हर साल बनती है प्यार करने वालो की अनोखी जोड़िया। आपको बिग बॉस का सीजन 13 तो याद ही होगा।

‘बिग बॉस -13’ इस शो के इतिहास का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सी शो था। इस शो में आए सभी कंटेस्टेंट शो जीतने का माद्दा रखते थे। हालांकि इस शो को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। इस सीजन में प्यार करने वालो की जोड़िया भी खूब बनी थी। केवल कपल ही नज़र आते थे। एक कोने में सिद्धार्थ और शहनाज़। दूसरी जगह पारस और माहिरा। उनके बाद में आसिम और हिमांशी खुराना।

आज हम आपको इन तीनों कपल में से आसिम और हिमांशी खुराना के रिलेशन में ट्विस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज शो के दौरान ही रिलेशनशिप में आए थे। दोनों ने कैमरों के सामने ही अपने प्यार का इज़हार किया था। हिमांशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद आसिम के साथ रिलेशनशिप में आ गई थी।

इसके बाद से ही इन दोनों के संबंध के ऊपर कई सवाल उठते आए हैं। सोशल मीडया के ट्रोलर्स ने हिमांशी पर यह आरोप भी लगाया था कि वे सिर्फ पैसों और मशहूर होने के लिए आसिम के साथ हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने अपने ट्रोलर्स को निशाने पर लिया है।

एक्ट्रेस-सिंगर हिमांशी खुराना ने बताया कि क्या आसिम के जिंदगी में आने से पहले मेरे पास नेम और फेम नहीं था. मैं इस तरह के ट्रोलर्स को जिंदगी में कभी सीरियस नहीं लेती. लेकिन ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बाद मेरी निजी जिंदगी पर भी कई कमेंट किये गए थे. मेरे और असीम के बारे में बहुत सी बातें कही गईं. लोग हमारे रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानते है.

लोग नहीं जानते कि हम रिश्तें में एक-दूसरे के लिए कितना सपोर्टिव होते हैं. लोगों को यह नहीं पता था कि मेरे आखरी वाला रिलेशन क्यों टूटा. इसके आगे इस पंजाबी अभिनेत्री ने कहा ब्रेक-अप के केस में हमेशा लड़कियों को ही दोषी क्यों ठहराया जाता है. क्या मुझे अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का अधिकार नहीं है. ट्रोलर्स को ऐसा लगता है कि मैं सिर्फ पैसों और फेम के लिए आसिम के साथ हूँ. आसिम के आने से पहले भी मेरे पास पैसा और फेम था.

इसके साथ ही इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कहा, मुझे यकीं नहीं होता कि लोग कैसे मेरे और आसिम के बारे में इस तरह की बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं जजमेंट भी कर रहा है। अगर मैं ख़राब और निगेटिव इंसान हूँ तो आसिम मेरे साथ क्यों है। उसने मेरे अंदर कुछ देखा तो होगा। अगर आसिम ने नेशनल टेलीविजन पर हमारे रिलेशनशिप को इतने बड़े भरोसे के साथ स्वीकार किया है तो उन्हें मुझ पर भरोसा तो होगा ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *