हथकड़ी लगाकर एक-दूसरे साथ ये काम कर रहा था कपल, जिसके कारण सीधे पहुंचना पड़ा अस्पताल

एक कपल ने शौक-शौक में एक-दूसरे को हथकड़ियां बांध दी। लेकिन ये शौक इनपर इतना भारी पड़ा की इन्हें सीधा अस्पताल जाना पड़ा। ये मामला यूक्रेन का है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों यूक्रेन में रहने वाले एक कपल ने एक-दूसरे को हथकड़ी बांध दी। लेकिन ये हथकड़ी इनके लिए मुसीबत बन गई। खबर के अनुसार इस कपल ने 24 घंटे हथकड़ी बांधी रखी। जिसके कारण लड़की हाथ में फोड़े और अल्सर हो गए।

हाथों में फोड़े और अल्सर होने के कारण इन्हें फौरन डॉक्टरों के पास जाना पड़ा। 28 साल की विक्टोरिया ने सपने में भी ये सोचा नहीं होगा की उसके साथ ये सब होगा। विक्टोरिया की स्किन पर हथकड़ी से हुए रिएक्शन को देख डॉक्टर भी हैरान रहे गए। डॉक्टरों ने कई तरह की दवाई इन्हें दी, लेकिन अल्सर ठीक नहीं हो पाया।

इस पूरी घटना के बारे में विक्टोरिया के प्रेमी एलेक्जेंडर ने कहा कि विक्टोरिया के हाथ अधिकतर समय मेटल के संपर्क में रहे। इसलिए उसे इस समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। विक्टोरिया की स्किन पर लगातार इलाज कराने के बावजूद भी उनका अल्सर ठीक नहीं हो पाया। विक्टोरिया अक्सर छोटी-छोटी बातों पर घर से चली जाती थी। जिसके लिए मैंने सोचा की क्यों न हम हथकड़ियां बांध लें। ताकि दूर न हो सकें।

ये खबर काफी चर्चा का विषय बनीं हुई है। यूक्रेन की स्थानीय मीडिया के अनुसार ये कपल हर समय एक साथ ही रहता था। एलेक्जेंडर के हवाले से खबर छापते हुए लिखा गया है कि विक्टोरिया अक्सर छोटी-छोटी बातों पर घर से चली जाती थी। इसलिए एक दिन एलेक्जेंडर ने मजाक में ही कह दिया था कि तुम्हें मैं बांध दूंगा और कभी अकेले नहीं जाने दूंगा। इसके बाद से ही दोनों ने तीन महीनों तक हथकड़ी से बंधने का फैसला किया था। लेकिन हथकड़ी बांधने के 24 घंटे के अंदर ही विक्टोरिया को मुसीबत का सामना करना पड़ा और अब ये डॉक्टर के यहां चक्कर काट रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *