सोनू सूद देंगे देश के 1 लाख बेरोजगारों को नौकरियां, इससे बदलेगी 10 करोड़ लोगों की ज़िंदगी..

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) ने जहां दुनिया भर में कोहराम मचा रखा हैं. वहीं भारत में भी इसने बहुत अधिक तबाही मचाई हैं. इसका सबसे जयादा असर गरीबों पर देखने को मिला था. प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं जा पा रहे थे. ऐसे में गरीबों की मदद ने सरकार कर रही थी. न ही कोई बड़ा बॉलीवुड अभिनेता न ही कोई राजनेता. ऐसे में गरीबों के बीच मसीहा बनकर पहुंचे अभिनेता सोनू सूद.

सोनू सूद ने हर तरफ से आगे बढ़कर लोगों की मदद की. उन्होंने अपनी तरफ से हर संभव प्रयास किया. जो लोग अपने घर पहुंचने की उम्मीद खो चुके थे. उनकी मदद सोनू ने की. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉक डाउन में जो सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया था. वह अभी भी उठा हुआ ही है. सोनू लगातार गरीबों की मदद करने में लगे हुए हैं. अब एक बार फिर उन्होंने गरीब और नौजवानों की मदद के लिए एक बहुत बड़ा ऐलान किया हैं.

अभिनेता से मसीहा बने सोनू सूद ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक बड़ा एलान करते हुए कहा है कि वह आने वाले 5 सालों में 10 करोड़ लोगों की ज़िंदगी को बदलने वाले हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक लाख नई नौकरियां भी देने वाले हैं. अभिनेता सोनू सूद ने अपना एक प्लान ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वह देश के 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देने वाले हैं.

एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है ,नया साल, नई उम्मीदें, नई नौकरी के अवसर…. और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम. प्रवासी रोज़गार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें. इसके साथ ही अभिनेता ने इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए एक लिंक भी शेयर की हैं. इस लिंक के जरिये अप्लाई किया जा सकता हैं.

वहीं सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद हर तरफ उनकी तारीफे हो रही हैं. अभिनेता ने जैसे ही इस खबर को शेयर किया देश के युवाओं में एक नई उमंग दौड़ पड़ी. लोगों को अभिनेता की यह योजना काफी अच्छी लग रही हैं. एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्वीट में यह भी दावा किया है कि अब तक इस मिशन के चलते 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां मुहैया करा दी गई हैं. अब इसके आगे इसमें 1 लाख नौकरियां और दी जाएंगी.

अपने इस नए मिशन के अलावा सोनू सूद ने झारखंड की एक शूटर की मदद करने की भी घोषणा की है. अभिनेता सोनू सूद ने इस शूटर को जर्मन राइफल देने का वादा किया है. इससे पहले भी सोनू सूद उस समय ख़बरों में आ गए थे जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के एक गांव में पानी की समस्या को अपने परिश्रम से दूर किया था. अभिनेता ने कई सालों बाद उस गाँव में हैंडपंप लगवाया था. जिससे वह के लोगों की ख़ुशी का ठिकाना भी नहीं रहा था.

आपको बता दें कि अभिनेता को सोशल मीडिया पर मदद के लिए रोजाना सैकड़ों मैसेज आते हैं और अभिनेता की टीम प्रत्येक मैसेज का रिप्लाय करती हैं. इतना ही नहीं सोनू सूद सभी को मदद करना का आश्वासन देते हैं और समय आने पर उसे पूरा भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *