सुशांत की फिल्म “छिछोरे” को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर पिता के छलके आंसू, बोले- बेटे पर ..

प्रतिष्ठित “नेशनल अवार्ड” 2021 के विजेताओं की घोषणा हो चुकी है। इस घोषणा के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत फिर से चर्चा में आ गए हैं। पको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “छिछोरे” को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला है। सुशांत की फिल्म को नेशनल अवार्ड मिलने पर फैंस के बीच खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

सोशल मीडिया पर सुशांत की फिल्म “छिछोरे” को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का नेशनल अवार्ड मिलने के बाद फैंस एक बार फिर से अपने पसंदीदा एक्टर को याद करके काफी भावुक हो रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले ही वर्ष सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी करके अपने जीवन की लीला समाप्त कर दी थी। सुशांत की फिल्म छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर पिता के. के. सिंह ने बेहद खुशी जाहिर की है और उनकी तरफ से प्रतिक्रिया भी आई है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को अवार्ड मिलने पर अभिनेता के पिता ने कहा है कि आज अपने बेटे पर बहुत गर्व हो रहा है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने कहा है कि “आज जो सम्मान सुशांत को मिल रहा है वह इसका हकदार था क्योंकि बचपन से उसके भीतर काम करने की लगन और जज्बा था।

सुशांत के पिता ने आगे कहा कि “उन्हें भरोसा था कि उनके घर का गुलशन एक दिन देश और दुनिया में परिवार और पिता का नाम रोशन करेगा। घर के सभी लोग सुशांत को गुलशन कहकर बुलाते थे।”

अभिनेता सुशांत के पिता के. के. सिंह ने आगे कहा है कि फिल्म को देखने के बाद वह भी अपने बेटे की एक्टिंग के दीवाने हो गए थे। उन्होंने आगे कहा कि “फिल्म एमएस धोनी में सुशांत ने जो किरदार निभाया था वह सच मायने में बेहद लाजवाब था। मैंने तभी कहा था कि मेरा बेटा अब सुपरस्टार हो गया है।” उन्होंने कहा कि “सुशांत को तब उस फिल्म के लिए भी अवॉर्ड देना चाहिए था।”

उन्होंने आगे कहा कि “मेरे बेटे में वह जज्बा भी था और काबिलियत भी थी, जिसके दम पर वह इस सम्मान को हासिल कर सके। गुलशन ने वाकई कमाल कर दिया। बस अगर आज वह हम सबके बीच होता तो मैं दौड़ कर अपने बेटे को गले लगा लेता।” आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार में अपने बेटे का नाम आने के बाद सुशांत के पिता के चेहरे पर हल्की मुस्कान आई थी परंतु सुशांत की मृत्यु के सदमे से वह अभी भी बाहर नहीं निकल पाए हैं।

सुशांत के पिता ने कहा कि उनका बेटा सुशांत छिपकर फिल्मों की पढ़ाई और ट्रेनिंग लेता था। जब मुझे इस बात का पता चला तो शुरुआत में वह इस फैसले के खिलाफ थे परंतु गुलशन की मां अपने बेटे के साथ खड़ी थी जिसके बाद मैंने यह फैसला कर लिया कि मैं अपने बेटे को फिल्मों में जाने से नहीं रोकूंगा। उन्होंने बताया कि चारों बहनों का गुलशन बहुत लाडला भाई था। सभी गुलशन से बहुत प्यार करते थे। उन्होंने कहा कि आज मुझे गर्व हो रहा है परंतु मन में दुख भी है।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “छिछोरे” साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अलावा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। नितेश तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *