सालभर भी नहीं टिक पाई इन बॉलीवुड सेलेब्स की शादियां, किसी ने 6 तो किसी ने 11 माह में ही लिया तलाक

आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में रिश्तों का टूटना आम बात हो गई है. रिश्तों को समझना मुश्किल हो पड़ा है, साथ ही रिश्तों में सम्मान, समय की कमी भी रिश्तों के टूटने की वजह है. बॉलीवुड पर नज़र डालें तो बॉलीवुड में भी कई ऐसे रिश्ते हैं जो किसी न किसी कारणवश टूट गए. बॉलीवुड की कुछ शादियां तो ऐसी रही है जो बहुत जल्द ही टूट गई. कब रिश्ता शुरू हुआ और कब खत्म पता ही नहीं चला. बॉलीवुड की कुछ शादियां ऐसी ही रही है. आइए आज आपको हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शादियां बहुत ही कम समय में टूट गई थी.

मुकेश अग्रवाल और रेखा…

बॉलीवुड की दिग्गज़ और सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का प्यार कभी सफ़ल नहीं हो पाया. पहले उनका नाम दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन से जुड़ा था. कई साल तक दोनों का अफेयर चला था, लेकिन अमिताभ बच्चन के शदीहुडा होने के कारण यह रिश्ता खत्म हो गया. वहीं रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. लेकिन यह शादी सालभर भी नहीं टिक पाई. रेखा और मुकेश के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और दोनों ने शादी के 6 माह में ही तलाक ले लिया. रेखा से तलाक के बाद मुकेश अग्रवाल डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती…

दिव्या भारती आज हमारे बीच नहीं है. उनको दुनिया छोड़े 28 साल से अधिक समय हो गया है. दिया भारती ने तीन साल छोटे करियर में ही करीब 20 फिल्मों में काम कर लिया था. दिव्या भारती ने महज 19 साल की उम्र में साल 1992 में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी. बताया जाता है कि, दोनों फिल्म शोला और शबनम के सेट पर एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. लेकिन यह रिश्ता दिव्या की मौत के कारण सालभर के भीतर ही ख़त्म हो गया था. 5 अप्रैल 1993 को दिव्या की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी और यह रिश्ता 11 माह में ही टूट गया. बताया जाता है कि, दिव्या अपने अपार्टमेंट से गिर गईं थीं, हालांकि उनकी मौत की गुत्थी कभी सुलझ नहीं पाई.

सम्राट दहल और मनीषा कोइराला…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही है. साल 2010 में मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल संग सात फेरे लिए थे, लेकिन यह रिश्ता बहुत जल्द टूट गया था. साल 2012 में ही दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और मामला अदालत तक जा पहुंचा था.

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा…

पुलकित सम्राट ने साल 2014 में श्वेता रोहिरा से शादी की थी, जो कि उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड थी. लेकिन शादी के 11 महीने बाद ही कपल ने सेपरेशन की घोषणा कर हर किसी को चौंका दिया था. बताया जाता है कि, यह रिश्ता अभिनेत्री यामी गौतम के कारण टूटा था. पुलकित यामी के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थे और इस दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *