सारा ने स्कर्ट हटाकर दिखाया हुस्न, यूजर्स बोले- अगर कहीं ढंका होता है तो ये लोग खोल देते हैं

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सारा ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में ही एक बड़ी पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फ़ैन फॉलोइंग है. अक्सर अभिनेत्री अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है.

अक्सर सोशल मीडिया पर सारा अपनी अदाओं के चलते अचानक से सुर्ख़ियों में आ जाती है. एक बार फिर फैंस के सर पर उनके हुस्न का जादू चला है. हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा की फोटो वायरल हुई है, जिनमे उनका हॉट एंड बोल्ड अवतार नज़र आया है. कोई उनकी इस अदा पर जान छिड़कर रहा है तो वहीं कोई उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी कर रहा है.

स्कर्ट हटाना सारा को पड़ा महंगा…

फिलहाल सोशल मीडिया पर सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पेपराजी से तस्वीरें क्लिक कराने के दौरान वे जान बूझकर अपनी स्कर्ट हटाती हुई देखी जा सकती है और वे अपनी लेग दिखा रही है. इस दौरान सारा फोटोग्राफर्स से बातें भी कर रही है. हाई स्लिट रेड स्कर्ट में सारा का यह अंदाज देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, फोटोग्राफर सारा से कह रहे हैं कि, आ जाओ आ जाओ, वीडियो ले रहे हैं. इस पर सारा हंसने लगती है और स्कर्ट हटाकर अपनी लेग के साथ तस्वीरें खिंचवाने लगती है. आगे एक फोटोग्राफर उनसे कहता है कि, आजकल सारा की शायरी सुनने को नहीं मिल रही है. जवाब में एक्ट्रेस कहती हुई नज़र आती है कि, नहीं मिल रहा? मैं बनाती हूं और सारा स्माइल देकर आगे बढ़ जाती है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुई लिखा है कि, लेग वाला स्टंट करके सारा मजा खराब कर दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, वो करना जरूरी नहीं था जो स्कर्ट के साथ लास्ट में किया. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, अगर कहीं ढंका होता है तो ये लोग उसे खोल देती हैं. दूसरी ओर कई लोग सारा के बचाव में भी उतरे है.

सारा अली खान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आख़िरी बार सारा फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में देखने को मिली थी. 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई इस फिल्म में सारा के साथ अहम रोल में वरुण धवन, शिखा तल्सानिया, साहिल वैद, परेश रावल, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी जैसे सितारें भी अहम रोल में थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था.

अतरंगी रे में अक्षय-धनुष के साथ आएगी नज़र…

फिलहाल सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. डायरेक्टर आनंद एल राय द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया जा रहा है. बीते दिनों सारा ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के अभिनेता धनुष के साथ इस फिल्म की शूटिंग की थी. जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म इस साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *