साउथ के इस सुपर स्टार के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी श्रीदेवी की लाड़ली जाह्नवी कपूर..

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ हमें बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की जोड़ी जल्द ही देखने को मिल सकती है. आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की माँ श्रीदेवी और महेश बाबू के पिता कृष्णा (Krishna) भी गुज़रे समय में टॉलीवुड में कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में दें चुके हैं. खबरों की माने तो ये दोनों स्टार्स जल्द ही एक फिल्म में साथ दिखने वाले हैं .

इस फिल्म को कोई साउथ का डायरेक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड के जानें माने फिल्म निर्माता करण जौहर फ्लोर पर उतारने वाले है. करण जौहर ने महेश बाबू को जाह्नवी के साथ लाने के लिए इस फिल्म के ऊपर काम करना भी शुरू कर दिया हैं. करण ने इस फिल्म के लिए जल्द से जल्द एक यंग डायरेक्टर को ढूढ़ने की तलाश भी शुरू कर दी है. करण इस फिल्म को बहुत काम समय में ख़त्म करना चाहते है. ख़बरों की माने तो इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को सिर्फ 60 दिनों के भीतर पूरी करना चाहते है.

आपको बता दें कि अभिनेता ‘भारत एने नेनु’ और ‘महर्षि’ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल कुछ दिनों पहले ही खत्म हुआ है. इसके बाद साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ‘बाहुबली’ फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म के लिए शूट करने वाले है. उनकी इस फिल्म को फ्लोर पर आने में काफी समय है.

सूत्रों की माने तो महेश बाबू के पास अभी इतना वक़्त है कि वह इस बीच किसी और प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं. कयास लगाए जा रहे है कि यह वहीं प्रोजेक्ट हो सकता है. ये प्रोजेक्ट करण जौहर का ही है इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ हैं. इस बारे में अभी करण जौहर , महेश बाबू और जाह्नवी कपूर ने भी कोई खुलासा नहीं किया है. इस फिल्म के बारे में आने वाले समय में ही पता चल पायेगा.

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक साउथ सुपर स्टार एंट्री ले रहे हैं. इसी बीच साउथ सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बिल्कुल भी उत्साहित नहीं है. यह पहली बार नहीं हैं जब महेश बाबू को बॉलीवुड से ऑफर मिला हो. इसके पहले भी उन्हें कई बार फिल्मों के लिए ऑफर मिल चुके है. यह अभिनेता कई बार इंटरव्यू में कह चुका है कि वो तेलुगु सिनेमा पर ही फोकस करना चाहते हैं. अब जब अल्लू अर्जुन, प्रभास, यश और विजय देवरकोंडा जैसे सितारे बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहा है. तब महेश बाबू भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार है.

गौरतलब है कि महेश बाबू की हिंदी ऑडिएंस में भी अच्छी छवि है और उनकी फैंस फॉलोविंग भी है. उनकी हिंदी डब वर्जन की फिल्में हिंदी दर्शकों में धमाल मचती है. उम्मीद है कि अब महेश बाबू अपनी चहल कदमी हिंदी सिनेमा में भी जल्दी दिखाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *