सनी देओल हेमा मालिनी को इस वजह से पीटना चाहते थे, उनकी माँ ने खुद बताई इसकी एक बड़ी वजह

बॉलीवुड में आए दिन नई-नई जोड़ियों के बारे में सुनने में आता है. ये सिलसिला अभी का नहीं बल्कि बहुत पुराना है. आज हम बात कर रहे है, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के रिलेशन के बारे में. हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की लव स्टोरी शुरू से ही जगजाहिर है. आज इतने साल गुजरने के बाद भी इनके प्यार के किस्से हमेशा सुनने में आते है.

बॉलीवुड में इन दोनों के रिश्ते को सबसे लोकप्रिय कह जाता है. इसकी एक वजह ये भी है कि इन दोनों ने ही दुनिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार किया था. दोनों का अफेयर चला दोनों के बीच प्यार हुआ और आखरी में शादी भी हुई. बता दें कि हेमा के पीछे उस समय लड़कों की लाइन हुआ करती थी. बावजूद उसके उन्होंने पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र को अपना जीवन साथी चुना.

इन दोनों की शादी के दौरान उस समय यह बात सामने आई थी कि पापा की दूसरी शादी से नाराज बेटा सनी देओल (Sunny Deol) , अभिनेत्री हेमा के साथ मारपीट करना चाहता था. क्या यह सच था? इस बात का खुलासा खदु सनी की माँ प्रकाश कौर ने किया था. आपको बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र ने महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी कर ली थी.

अभिनेता धर्मेंद्र के चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां अजेयता और विजेयता है. इसके बाद बॉलीवुड में हीमैन बनने के बाद और सबसे हैंडसम अभिनेता का टैग पाने के बाद धर्मेंद्र हेमा के प्यार में पागल हो गए थे. इसलिए धर्मेंद्र ने जब हेमा से शादी करना चाही तो उनकी पहली पत्नी ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया था. इसलिए धर्मेंद्र ने शादी करने के लिए इस्लाम धर्म को क़बूल कर लिया था.

इसके बाद ये दोनों 1980 में शादी के बंधन में बंध गए. अभिनेता धर्मेंद्र के इस फैसले से वास्तव में उनकी पत्नी और बच्चे हैरान रह गए थे. उस समय मीडिया में यह खबरे भी आने लगी थी कि पिता की दूसरी शादी से गुस्से में आकर अभिनेता सनी देओल हेमा मालिनी को मारना चाहते थे. इसी बारे में सनी की माँ प्रकाश ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को झूठा करार दिया था.

प्रकाश कौर ने खुलासा किया था कि, धर्मेंद्र की दूसरी शादी से उनके बच्चे और वह सदमे में थी. और सनी ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहते थे. मैंने अपने बच्चों को अच्छी परवरिश दी है. उन्होंने बताया कि सनी और बॉबी दोनों ही पिता के इस फैसले से हैरान थे. मगर उन्होंने इस तरह की हरकत कभी नहीं की. प्रकाश कौर ने इस इंटरव्यू के दौरान एक हैरानी भरी बात कही थी. उन्होंने कहा था, मेरे पति ही क्यों, कोई भी आदमी हेमा मालिनी को पसंद कर सकता था. उन्होंने इस दौरान धर्मेंद्र का बचाव किया था. उन पर उठने वाले सवालों का भी जवाब दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *