शॉपिंग करते हुए दो महिलाएं आपस में भिड़ी, एक दूसरे पर बरसाए मुक्के ही मुक्के, Video वायरल

जब दो पुरुष किसी सावर्जनीक स्थल पर लड़ते हैं तो उन्हें देखने में कम ही लोगों की दिलचस्पी होती है। वहीं यदि यही लड़ाई दो महिलाओं के बीच छिड़ जाए तो इसे देखने राह चलते लोग भी रुक जाते हैं। महिलाएं बाहर से जितनी प्यारी और कोमल दिखती है अंदर से उतनी ही खतरनाक और खूंखार भी होती है। महिलाओं की लड़ाई को कैट फाइट भी कहा जाता है। जब भी दो महिलाओं के बीच लड़ाई होती है तो उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है।

अब इस वायरल वीडियो को ही ले लीजिए। यहां शॉपिंग के दौरान दो महिलाएं आपस में बुरी तरह भीड़ गई। यह अमेरिका के एरिजोना के स्कॉट्सडेल का मामला बताया जा रहा है। घटना 6 मार्च की है। यहां फैशन स्क्वायर मॉल में लाइन तोड़ने की बात को लेकर Bath & Body Works के कर्मचारी और ग्राहक के बीच जमकर हाथापाई हो गई। इस पूरी घटना को वहां मौजूद एक शख्स ने कैमरे में भी कैद कर लिया। अब ये कैट फाइट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है। खबरों की माने तो पुलिस ने लड़ाई करने वाली दोनों महिलाओं को गिरफ्तार भी कर लिया है। एक ट्विटर यूजर ने इस लड़ाई की इनसाइड डिटेल भी दी है। उसने बताया कि यह लड़ाई स्क्वायर मॉल के ‘बाथ एंड बॉडी वर्क्स’ हुई है। यहां एक महिला पास खड़ी दूसरी ग्राहक के बहुत करीब आ गई थी। ऐसे में दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इस बीच स्टोर के कर्मचारी इस झगड़े को शांत कराने बीच में आए। लेकिन मामला शांत होने की बजाय और भी बिगड़ गया। स्टोरी की एक महिला कर्मचारी और ग्राहक के बीच बात हाथापाई पर उतर आई।

यह वीडियो एक मिनट पांच सेकंड का है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे ग्राहक और स्टोरी की कर्मचारी एक दूसरे को मारपीट रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को एक करोड़ दस लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 45 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है तो ढाई लाख ने रिट्वीट किया है। चलिए आप भी पहले बिना किसी देरी के ये वीडियो देख लीजिए।

वैसे आप लोगों को महिलाओं की यह लड़ाई कैसी लगी? हमे अपने जवाब कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आए तो इसे अधिक से अधिक शेयर भी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *