शाहरुख़-अमिताभ के सामने ऐश्वर्या की बेटी ने दी दमदार स्पीच, वीडियो बनाने को मजबूर हुए हकला खान..

बच्चन परिवार हिंदी सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान रखता है. बीते 51 सैलून से बच्चन परिवार बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इस परिवान की शान हैं. अक्सर ये सभी फ़िल्मी सिस्टरें चर्चाओं में बने रहते हैं. साथ ही बच्चन परिवार से जुड़े अन्य लोग भी आए दिन सुर्ख़ियों में छा जाते हैं.

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन की नन्हीं पोती और अभिषेक एवं ऐश्वर्या की लाड़ली बेटी आराध्या बच्चन भी काफी पॉपुलर है. 9 साल की आराध्या बच्चन की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. आलिया अक्सर घर-परिवार से मिले संस्कारों को भुनाती हुई नज़र आती है. फ़िलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया परजमकर वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से आराध्या ने लोगों का दिल जीत लिया है.

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में खूब वायरल हुआ है, इस वीडियो में आराध्या अंग्रेजी भाषा में स्पीच देती हुई देखी और सुनी जा सकती है. ख़ास बात यह है कि, जब आराध्या स्पीच दे रही थी, तो उनके सामने अभिनेता शाहरुख़ खान भी बैठे हुए नज़र आए और इससे भी ख़ास बात यह है कि, शाहरुख़ भी इस दृश्य को अपने कैमरे में कैद करने से रोक नहीं पाए.

आराध्या बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती है. कभी वे अपने दादा अमिताभ बच्चन तो कभी माता-पिता के साथ पेपराजी को पोज देती हुई देखी जाती है. वहीं फ़िलहाल तो उनका वायरल वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि, वीडियो पुराना है, लेकिन यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है.

आराध्या ने सभी को किया इंप्रेस…

बता दें कि, आराध्या बच्चन अपने स्कूल के वार्षिक उत्सव के खास मौके पर स्पीच दे रही है. मंच के सामने शाहरुख़ के साथ ही अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी नज़र आ रही है. सभी बड़े ध्यान से आराध्या की स्पीच को सुन रहे हैं. शाहरुख़ के साथ ही अभिषेक भी अपनी बेटा का वीडियो बनाते हुए देखें जा सकते हैं.

बता दें कि, अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती है. वे स्कूल के वार्षिक उत्सव के दौरान स्पीच दे रही थी. इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी. गौरतलब है कि, अंबानी परिवार से बॉलीवुड के कई दिग्गजों से बेहद अच्छे रिश्ते हैं और कई स्टारकिड धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं.

शाहरुख़ खान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनेता आख़िरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखने को मिले थे. दिसंबर 208 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरे थी. फिल्म में अहम रोल में शाहरुख़ के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आई थी. फ़िलहाल शाहरुख़ अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *