शाहरुख खान बने थे सलमान और ऐश्वर्या राय के बीच दरार लाने वाले पहले विलेन, इसी वजह से हुई थी लड़ाई

बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेस की लव स्टोरी मशहूर है. हर युग में कोई न कोई लव स्टोरी लोगों को सुनने में मिल ही जाती है. आज तक बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्री की लव स्टोरी ऐसी भी रही है जो कभी मुकम्मल नहीं हो पाई है. इन्ही में से सबसे मशहूर लव स्टोरी है. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की.

इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानता है. इनके जितने किस्से सामने आते है उतने ही कम लगते है. जब यह दोनों साथ में थे उस समय ये दोनों ही बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में गिने जाते थे. सलमान और ऐश दोनों ने साथ मे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ हम दिल दे चुके सनम’ 1999 में काम किया था. इसी फिल्म के दौरान ही सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच नज़दीकी बड़ी थी. दोनों एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कस्मे खाने लगे. दोनों का प्यार भी इस फिल्म के दौरान परवान चढ़ने लगा.

इसी बीच इनके रिश्ते में हिंसा की भी एंट्री हो गई थी. सलमान एक बार रात के 3 बजे ऐश्वर्या के घर पहुंचे और जोर-जोर से उनका दरवाज़ा पीटने लगे. सलमान गुस्से में उनका दरवाज़ा इतनी जोर से पीट रहे थे कि उनके हाथों से खून तक बहने लगा था. आपको बताते है ये कहानी सिलसिलेवार तरीके से. उस समय सलमान की बहन अर्पिता और अलवीरा के साथ ऐश्वर्या की बहुत बनती थी.

सलमान और ऐश्वर्या के इस रिश्ते के बारे में जब ऐश्वर्या के घर वालों को पता चला तो वह बहुत ज्यादा नाराज़ हो गए थे. मगर इस वक़्त ऐश्वर्या सलमान के प्यार में पागल थी. इसलिए वह अपने मम्मी पापा का घर छोड़कर लोखंडवाला में एक फ्लैट पर जाकर रहे लगी. इनकी लव स्टोरी शुरू होने के बाद कुछ समय तक तो सबकुछ ठीक रहा था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय उस समय हर फिल्मी पार्टी, अवॉर्ड् फंक्शन्स और इवेंट्स पर एक साथ नज़र आते थे. दोनों को देख कर हर किसी को ऐसा लगता था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. लेकिन अचानक की सबकुछ ख़त्म हो गया. इनके रिश्ते को ख़त्म किया सलमान खान के गुस्से ने. माना जाता है कि सलमान खान उस समय ऐश्वर्या को लेकर काफी पॉजेसिव हो गए थे.

जब सलमान ऐश्वर्या के बॉयफ्रेंड थे. उसी समय ऐश्वर्या की फिल्म शाहरुख खान के साथ हिट हो गई थी. देवदास और मोहब्बते जैसी फिल्मों में दोनों की केमस्ट्री को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. लेकिन सलमान की इससे परेशनी होने लगी. इसी दौरान सलमान खान देर रात ऐश्वर्या के घर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाज़ा पीटने लगे. सलमान वहां तक़रीबन 3 बजे तक रहे. सलमान ऐश्वर्या से शादी का वादा चाहते थे.

लोगों का कहना है कि दरवाज़ा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून तक बहने लगा था. सलमान ने आत्महत्या तक की धमकी भी दे दी थी. इसके बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इस ब्रेकअप के बाद से ही दोनों ने आज तक बात भी नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *