लालू यादव को बेटा तेजस्‍वी यादव ने शौचालय में किया था बंद, कुशवाहा ने बताया पूरा प्रकरण

जनता दल यूनाइटेड के विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्‍वी यादव पर पिता लालू प्रसाद यादव को शौचालय में बंद करने का आरोप लगाया है। साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्‍वी यादव को जुबान पर लगाम लगाने की चेतावनी भी दी है। दरअसल मंगलवार को बिहार विधानसभा में विपक्ष ने बड़ा हंगामा किया था। विपक्ष की ओर से किए गए हंगामे को रोकने के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ा था। पुलिस द्वारा विपक्षी विधायकों को सदन से बाहर किया गया था। इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री के लिए गलत भाषा का प्रयोग किया था। जिसपर अब उपेंद्र कुशवाहा की ये प्रतिक्रिया आई है।

कुशवाहा ने कहा है कि तेजस्‍वी यादव अपने पिता की उम्र के सामान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। वे बर्दाश्‍त के बाहर हैं। तुमको भी मेरी सलाह है कि अपनी कब्र मत खोदो। जुबान पर लगाम रखो क्‍यों नौंवी फेल कहने वालों को खुद ही और मौका देते हो? मुख्‍यमंत्री का अपमान बिहार की जनता का अपमान है। इस लिहाज से तो वे अब जनता का भी अपमान करने लगे हैं।

कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि आज अगर लालू जेल से बाहर होते तो वे बेटों को समझाने की कोशिश करते। लेकिन बेटे उनकी बात कितनी मानते कह नहीं सकते हैं। बेटों से अपमानित होने से बेहतर वे चुप रहना ही समझते। तेजस्‍वी ने तो एक बार लालू प्रसाद यादव को शौचालय में बंद कर दिया था। ऐसे लोगों से क्‍या उम्‍मीद की जाए। लालू के बेटे आरजेडी में बड़े नेताओं का भी अपमान करते रहे हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह व जगदानंद सिंह के साथ भी ऐसा किया था। महागठबंधन में रहते मेरा अपमान करने की हिम्‍मत जो वे नहीं कर सके, लेकिन आदत ताे यही है।

गौरतलब है कि लालू यादव इस समय चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं, ऐसे में उनकी पार्टी का सारा काम तेजस्‍वी यादव संभाल रहे हैं और ये बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष हैं। कई बार तेजस्‍वी यादव विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अपमान कर चुके हैं और इनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *