रोटियों पर थूक लगाकर तंदूर में सेंक रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार, Video वायरल

पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें होटल में खाना बनाने वाला शख्स लोगों को रोटी में थूक लगाकर खिला रहा है। मेरठ (Meerut), गाजियाबाद (Ghaziabad) में ऐसी घिनौनी घटना देखने को मिल चुकी है। अब ऐसा ही एक मामला दिल्ली (Delhi) में भी देखने को मिला है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद लोगों में बहुत गुस्सा देखा जा रहा है।

रोटियों पर थूक लगाने वाला यह वीडियो ख्याला इलाके में चांद नाम के एक स्थानीय होटल का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स रोटी बनाते समय उसमें थूक देता है। इस घटना को किसी ने अपने मोबाईल में कैद भी कर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को ढूंढ भी निकाला। इनकी पहचान अनवर और इब्राहिम के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट भी कर लिया है।

पुलिस जांच में ये भी सामने आया कि होटल का मालिक बिना लाइसेंस के होटल चला रहा था। वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी प्रश्नांत गौतम के अनुसार आरोपियों पर IPC की धारा 269, 270, 272, 273 के अंतर्गत FIR दर्ज की गई है। दुख की बात ये है कि सभी धाराएं जमानती हैं जिसके चलते दोनों आरोपी रिहा हो गए। दोनों आरोपी बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं।

आरोपी के वीडियो को अभय पराशर नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो के साथ अभय ने कैप्शन में लिखा – दिल्ली के ख्याला इलाके में चांद ढाबा में काम करने वाले मोहम्मद इब्राहिम और अनवर को गिरफ्तारी के बाद दी गई जमानत। रोटी, नान बनाते हुए उसमे थूक रहे थे, वीडियो वायरल होने के बाद 2 दिन पहले हुई थी गिरफ्तारी, सो मोटो पर हुई थी एफआईआर दर्ज।

यहां देखें वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के मन में बहुत गुस्सा उमड़ रहा है। कइयों का कहना है कि अब बाहर के खाने पर भरोसा ही नहीं रहा है। ये वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने बाहर खाने से तौबा कर ली है। वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *