रणवीर सिंह ने कब खो दी थी वर्जिनिटी, जानिए?

बालीवुड के डैशिंग स्टार रणवीर सिंह की अदा हमेशा ओरो से अलग होती है वह हमेशा अपने पहनावे ओर स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर सिंह को स्टाइलिश स्टारों में गिना जाता हैं। उनके कपड़ों की स्टाइल एवं मुछों की स्टाइल सबको उनकी तरफ आर्कषित कर ही देती है।

रणवीर सिंह का चुलबुला अंदाज लोगों को बहुत लुभाता  है और उनका अभिनय भी लोगो को बहुत लुभाता है।रणवीर सिंह बाॅलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं।

रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका के साथ कई सुपरहिट फिल्में की है। यह फिल्मों  यह जोड़ी अपनी मैरिज लाइफ से खुश हैं। शादी से पहले भी रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियों में रहते थे।

रणवीर सिंह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चित में रहते है। रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान वर्जिनिटी के सवाल पर बताया था कि जब वह महज 12 साल के थे तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। रणवीर ने तो यह तक बताया कि वह सेक्स करते समय उन्होंने ड्यूरेक्स कंडोम यूज किया था। रणवीर सिंह काफी मुँहफट है और वह अपनी कोई बात मन में नही रखते। यही वजह है उन्हें ओर एक्टर से बहुत अलग माना जाता हैं।

कुछ दिन पहले रणवीर को लेकर भूमि पेंडनेकर ने भी कुछ था कि रणवीर सिंह अगर एक्टर नहीं होते तो वह सेक्स के डॉक्टर होते। अब भूमि ने ऐसा क्यों कहा यह तो भूमि ही जाने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *