ये है पतियों को वश में करने का रामबाण नुस्खा, हर पत्नी को इसे आजमाना चाहिए

पति पत्नी के रिश्ते में नोकझोंक होना आम बात है। पत्नियों को अक्सर यही शिकायत रहती है कि उनके पति उनकी बात नहीं मानते हैं। वे हमेशा अपने मन की ही करते हैं। ऐसे में हर बीवी अपने हसबंड को ओवर में रखना चाहती है। यदि आपकी भी यही इच्छा है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिनके द्वारा आप अपने पति को आसानी से ओवर में रख सकते हैं।

1. पति को ओवर में रखने के लिए पहले आपको उनका दिल जैसा होगा। वह आपकी हर बात तभी मानेगा जब आप उनकी आर बात मानेंगी। यदि मान नहीं पाया गया तो कम से कम पूरी बात सुनीता जरूर। उन पर नाराज मत होइए। बल्कि शांति, प्रेम और लॉजिक के साथ उन्हें बताएं कि आप उनकी बात क्यों नहीं मान सकते हैं।

2. पत्नियों की पति को ताने मारने की बहुत बुरी आदत होती है। इस कारण घर में बहुत लड़ाई झगड़े होते हैं। ये ताना कई बार पति को ऐसा चुभ जाता है कि उसे अपनी ही बीवी से नफरत हो जाती है। वह उसकी नजर से उतर जाती है। फिर वह उसकी कोई बात नहीं सुनता है। इसलिए पति को अपने बस में रखना है तो तानों का नहीं प्यारी भरी बातों का सहारा लें।

3. वर्क और ऑफिस के काम को लेकर पतियों को दखलंदाज़ी पसंद नहीं होती है। इसलिए उनके काम को लेकर उनसे कोई बहसबाजी न करें। न ही काम के समय उन्हें डिस्टर्ब करें। बस जब वह थक हारकर घर आए तो उनसे उनके हालचाल और दिन कैसा गया यही पूछ लें।

4. कुछ पत्नियों को गड़े मुर्दे उखाड़ने की आदत होती है। वह बहुत पुरानी पुरानी बात कई सालों तक दोहराती रहती है। जो बीत गया है उसे फिर से न खुरचें। पुरानी बातों को भूलकर नई शुरुआत करें। भविष्य की प्लानिंग करें। इससे पति आपका हर बात में खुशी खुशी साथ देगा।

5. कई बार गलतफहमी की वजह से भी पति पत्नी के बीच के रिश्ते बिगड़ जाते हैं। इसलिए जब भी कोई लड़ाई झगड़ा हो तो डायरेक्ट एक दूसरे से बात करें। जो बात को लेकर समस्या है उसकी शांति से और मिलकर समाधान खोजें। सुनी सुनाई बातों पर यकीन न करें। एक दूसरे पर भरोसा करें।

6. शादी के बाद अक्सर रोमन मर जाता है। ऐसे में अपने पति को रिझाने के लिए घर में रोमांटिक माहौल बनाएं। या फिर बहार डिनर, वैकाशन पर होना। आप अपने लुक के साथ भी प्रयोग कर सकते हैं। थोड़ा मॉडर्न और स्टाइलिश बन पति को एक बार फिर से अपना दीवाना बना सकते हैं। इससे वह आपकी हर बात मानेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *