ये हैं एकता कपूर के टॉप-8 हीरो, टीवी की दुनिया में हर किसी ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

मशहूर अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर ने टीवी की दुनिया में बहुत बड़ा नाम कमाया है. उन्हें टीवी क्वीन भी कहा जाता है. बता दें कि, वे एक टीवी और फ़िल्म निर्माता है. उन्होंने अब तक कई हिट शो बनाए हैं. शो में नज़र आने वाले मुख़्य कलाकारों ने भी फैंस का मनोरंजन किया है. आज हम आपको 8 ऐसे टीवी कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एकता कपूर के धारावाहिकों में काम कर ख़ूब सफ़लता हासिल की है.

अमर उपाध्याय…

44 वर्षीय अमर उपाध्याय सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में देखने को मिले थे. इस धारावाहिक में वे मिहीर वीरानी के रोल में देखे गए थे. इससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. फ़िलहाल वे कलर्स पर दिखाए जा रहे शो मोलक्की में एक हरियाणवी मुखिया के रोल में देखें जा रहे हैं. यह धारावाहिक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं अमर उपाध्याय अभिषेक बच्चन की आगामी फ़िल्म ‘बॉब बिस्वास’ में भी नज़र आने वाले हैं. फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह का भी अहम रोल होगा.

हितेन तेजवानी…

टीवी के मशहूर रिलयलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का हिस्सा रहे हितेन तेजवानी ने के टीवी शो में काम किया है. उनकी गिनती टीवी की दुनिया के बेहतरीन एक्टर्स में से एक के रूप में होती है. एकता कपूर के हिट शो ‘कुटुंब’ से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखे थे. आगे जाकर वे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में करन विरानी और ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव देशमुख के किरदार में देखने को मिले. आख़िरी बार हितेन तेजवानी माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और संजय दत्त की फ्लॉप फ़िल्म ‘कलंक’ में देखे गए थे.

राम कपूर…

राम कपूर टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता में से एक हैं. अपने करियर की शुरुआत राम ने 1997 में टेलीविजन शो न्याय से की थी, जिसके बाद से वे कई सीरियल और फिल्मों में भी देखे गए. उन्हें बड़ी और असली पहचान सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिली थी. इस सीरियल में रमा कपूर के किरदार का नाम भी राम कपूर था. आज भी राम कपूर को उनके इस किरदार के चलते याद किया जाता है.

रोनित रॉय…

कई फिल्मों में नज़र आ चुके रोनित रॉय कई टीवी धारावाहिकों में भी देखने को मिलें हैं. आज वे किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्हें फैंस ने हर किरदार में बहुत पसंद किया है. रोनित, मिस्टर बजाज के रूप में जाने जाते हैं. उनके इस किरदार को शायद ही कोई भूल सकता है. उन्हें इस किरदार ने एक बड़ी पहचान दिलाई थी.

अमन वर्मा…

अमन वर्मा यूं तो कई टीवी धारावाहिकों में देखने को मिलें हैं, हालांकि उन्हें असली पहचान स्टार प्लस के गेम शो खुल जा सिम सिम से मिली थी. आगे जाकर उन्होंने एकता कपूर के सबसे प्रसिद्ध शो कुमकुम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी काम किया. अमन अपने हर शो से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. गौरतलब है कि, 49 वर्षीय अमन वर्मा ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

राजीव खंडेलवाल…

राजीव खंडेलवाल ( rajeev khandelwal ) भी टीवी की दुनिया के चर्चित और सफ़ल अभिनेताओं के रूप में गिने जाते हैं. टीवी के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है और दर्शकों का दिल जीतने में वे सफ़ल रहे हैं. बता दें कि, पहली बार राजीव खंडेलवाल टीवी सीरियल ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ में देखने को मिले थे. इस सीरियल में उनका किरदार खलनायक का था. अपनी अदाकारी के साथ ही राजीव फैंस के बीच अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं.

हुसैन कुवाजेरवाला…

43 वर्षीय टीवी अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला भी बेहद लोकप्रिय है. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-ख़ासी फैन फॉलोइंग है. साल 2002 से साल 2009 तक चले टीवी धारावाहिक ‘कुमकुम’ में हुसैन कुवाजेरवाला देखने को मिले थे. एकता कपूर के इस शो को काफी पसंद किया गया था. हुसैन ने इसके साथ ही और भी कई धारावाहिकों में काम किया है. लेकिन असली और बड़ी पहचान उन्हें ‘कुमकुम’ से ही मिली थी.

वरुण बडोला

वरुण बडोला से टीवी के दर्शक भली-भांति परिचित हैं. 47 वर्षीय वरुण अब तक कई टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रहे हैं. वे कई फिल्मों में भी काम कर चुके है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में शो ‘बनेगी अपनी बात’ से की थी, लेकिन उन्हें फैंस के बीच लोकप्रियता बालाजी के शो कोशिश से मिली थी. आख़िरी बार वरुण सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में देखने को मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *