भोजपुरी गानों पर जमकर नाची महिला पुलिसकर्मी, डांस ऐसा कि बड़ी बड़ी हीरोइनें भी हो जाएं फेल -Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस वीडियो (Dance Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसमें कई बार पुलिसकर्मियों के डांस वीडियोज (Police Dance Video) भी देखने को मिल जाते हैं। आमतौर पर हम जीतने भी पुलिस से जुड़े डांस वीडियो देखते हैं उसमें पुरुष ही नाचते गाते नजर आते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर महिला पुलिसकर्मियों का डांस वीडियो (female police Dance Video) बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में महिला पुलिसकर्मी भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये इन गानों पर इस कदर नाचती हैं कि बड़ी बड़ी बार डांसर (Bar Dancer) भी शर्मा जाएं। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने तो इसकी तुलना बॉलीवुड के आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्रियों से कर दी।

यह वीडियो बिहार पुलिस (Bihar Police) की भागलपुर पुलिस लाइन (Bhagalpur Police Line) का बताया जा रहा है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मियों ने वर्दी भी पहन रखी है। बस इसी बात से कुछ लोगों को दिक्कत हो रही है। उनका कहना है कि इन महिला पुलिसकर्मियों को वर्दी की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए था। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस वाले भी इंसान होते हैं। उन्हें भी अपनी लाइफ इन्जॉय करने का पूरा हक है।

वीडियो में महिला पुलिस कर्मी तकिया अपने हाथों में लेकर भी डांस करती है। उनके हर एक ठुमके पर तालियां बजने लगती है। कुल मिलकार यह महिला पुलिसकर्मी डांस से ऐसा समां बांध देती है कि हर कोई इनके डांस में खो जाता है। वैसे सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग भी हैं जिन्हें यह डांस बड़ा पसंद आ रहा है। यह डांस वीडियो होली के त्योहार का बताया जा रहा है। इसे तब फिल्माया गया था लेकिन अब ये ज्यादा वायरल हो रहा है।

दरअसल होली के पहले 27 मार्च की रात में एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में अधिकतर लोग पुलिसकर्मी थे। इनमें महिला पुलिसकर्मी भी उपस्थित थी। इस दौरान सभी पुलिसवालों ने जमकर ठुमके लगाए। कार्यक्रम में महिला पुलिसकर्मियों के अलावा पांच छह पुरुष पुलिस वालें भी थे।

यहां देखें वीडियो


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या महिला पुलिसकर्मियों ने इस तरह डांस कर गलत किया? या उन्हें भी अपनी लाइफ इन्जॉय करने का हक होना चाहिए? वैसे कुछ लोगों ने ये सलाह जरूर दी है कि पुलिसवालें बेशक इन्जॉय करें लेकिन अपनी वर्दी पहनकर नहीं। खैर आपको ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करना न भूले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *