ब्रायन लारा को बैठाकर सचिन तेंदुलकर ने चलाई स्कूटी, देखें मजेदार Video

क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गज़ों का जमावड़ा इन दिनों भारत में लगा है. भारत में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series) का सफ़ल आयोजन हुआ है और बीते कल रविवार को फाइनल के साथ इसका समापन भी हो गया है. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series) में भारत सहित 6 देशों की टीमों ने हिस्सा लिया था.

बता दें कि, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series) में भारत लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स और वेस्ट इंडीज लीजेंड्स की टीम ने हिस्सा लिया था. इन टीमों में ऐसे खिलाड़ी शामिल थे जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, केवीन पीटरसन, सनथ जयसूर्या, ब्रायन लारा और युवराज सिंह जैसे कई दिग्गज़ों को दोबारा क्रिकेट के मैदान पर देखकर फैंस बेहद रोमांचित हुए. इस दौरान कई पूर्व खिलाड़ियों की दोस्ती का नज़ारा भी दुनिया को एक बार फिर से देखने को मिला. बता दें कि, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा के बीच में बहुत अच्छी दोस्ती है और रविवार को खेले गए फाइनल से पहले दोनों की दोस्ती का नज़ारा दुनिया ने एक बार फिर से देखा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा अपनी टीम की जर्सी पहने हुए नज़र आ रहे हैं. भारत लीजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) वेस्ट इंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा Brian Lara के साथ स्कूटी चलाते नज़र आ रहे हैं. 47 साल के सचिन और 51 साल के लारा की दोस्ती फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है.

सचिन ने शेयर किया वीडियो…

महान सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ”चाहे वह सड़कों पर दौड़ रहे हों या क्रिकेट के बल्ले और गेंद के मैदान पर, हेलमेट पहनना जरूरी है! आइए, सड़क सुरक्षा को हल्के में न लें और हमेशा सही हेलमेट पहनकर सुरक्षा बनाए रखें. @ब्रायनलार, इस संदेश को फैलाने में मदद करने के लिए धन्यवाद.”

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सचिन तेंदुलकर स्कूटी पर बैठे हुए हैं और वे कैमरे की और देखकर कह रहे हैं कि हम यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए आए हैं. जिस होटल में हम रुके हैं, वह बहुत बड़ा होटल है. शुक्र है हमारे पास स्कूटर है. इतने में पीछे से ब्रायन लारा आते हैं और कहते हैं कि अरे सचिन चलो एक चक्कर लगाकर आते हैं. इस पर सचिन कहते हैं, हां चलो, लेकिन तुम्हारा हेलमेट कहां है?

आगे लारा कहते हैं कि, मुझे भी हेलमेट पहनना होगा? सचिन इस पर कहते हैं, हां बिलकुल. इसके बाद लारा को हेलमेट दे दिया जाता है. सचिन अपनी स्कूटी में रखे हेलमेट को उठाते हैं तो वे पाते हैअन कि यह तो उनका क्रिकेट का हेलमेट है. इसके बाद सचिन को भी दोपहिया वाहन का हेलमेट दिया जाता है. 49 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन आगे कहते हैं कि, राइडर के साथ पीछे वाले को भी हेलमेट पहनना जरूरी है. दोनों जीवन महत्वपूर्ण हैं. इसे बाद लारा कहते हैं- चलो सचिन चलो.

इंडिया लीजेंड्स बना रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series) का चैम्पियन…

गौरतलब है कि, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series) का फाइनल मुकाबला रविवार को इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले को इंडिया लीजेंड्स ने 14 रनों से अपने नाम कर लिया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में युवराज सिंह और युसूफ पठान के अर्द्धशतकों की बदौलत 4 विकेट खोकर 181 रन बनाए. जवाब में श्रीलंका की टीम 7 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *