प्लेन में सरेआम अंडरवियर उतारने लगी महिला, फिर जो हुआ वह हैरान करने वाला था, देखें Video

जरा सोचिए आप बड़े शौक से हवाई जहाज में बैठते हैं। प्लेन टेक ऑफ करता है। आप अपना सफर इन्जॉय कर ही रहे होते हैं कि तभी प्लेन में हंगामा हो जाता है। आप देखते हैं कि एक महिला नशे की हालात में बार बार अपने शरीर के कपड़े उतार रही है। यकीनन यह सब अपने परिवार के साथ देखना बड़ा ही शर्मिंदगी से भरा अनुभव होगा। अब ऐसा ही कुछ हाल ही में एक प्लेन में बैठे यात्रियों को देखने को मिला।

यहां हजारों फुट की ऊंचाई पर प्लेन में सवार यात्री उस समय हैरान रह गए जब एक महिला सभी के सामने ही अपनी अंडरवियर उतारने लगी। ऐसे में महिला को काबू में रखने के लिए क्रू मेंबर्स ने उसे सीट पर रस्सी और टेप की सहायता से बांध दिया। ये पूरी घटना रूस के एक विमान की बताई जा रही है। महिला पर आरोप है कि वह नशे की हालत में बार बार अपने कपड़े उतार रही थी।

39 वर्षीय इस महिला ने विमान के टेक ऑफ करने के कुछ देर बाद से ही अजीब हरकतें करना शुरू कर दी। वह अपनी सीट से उठ गई और केबिन के आसपास बिना मतलब टहलने लगी। फ्लाइट ने  व्लादिवोस्तोक से टेक ऑफ किया था। इसके पंद्रह मिनट के बाद ही लड़की केबिन के पास आकर अपने कपड़े उतारने लगी। क्रू के सदस्यों ने महिला को ऐसा न करने के लिए बार बार कहा लेकिन वह सुन नहीं रही थी।

ऐसे में लड़की की सिक्योरिटी और खुद की सहजता को देखते हुए फ्लाइट अटेंडेंट और अन्य यात्रियों ने मिलकर किसी तरह महिला को सीट पर बैठाया। लेकिन जब लड़की नहीं मानी और वहां भी अपने कपड़े निकालने लगी तो सभी ने उसे प्लेन की सीट पर टेप और रस्सी की सहायता से बांध दिया। इसके बाद जब तक विमान ने लैंड नहीं किया तब तक लड़की को सीट से बांधा रखा।

जब प्लेन बाद में लैंड हुआ तो महिला को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई। यहां उसने यह बात स्वीकार की कि व्लादिवोस्तोक में विमान पर जाने से पहले उसने सिंथेटिक ड्रग लिया था। पुलिस ने उसे बाद में मेडिकल जांच के लिए भी भेजा। इस पूरी घटना ने विमान में सफर कर रहे यात्रियों को हैरान परेशान कर दिया था। चलिए पहले आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

वैसे इस पूरी घटना के ऊपर आपकी क्या राय है? यदि आपकी हवाई यात्रा में कोई महिला ऐसा करने लगे तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *