प्रेमी की गिरफ्तार पर नवविवाहिता ने थाने पहुंच किया खूब हंगामा, दारोगा की वर्दी फाड़ हो गई फरार

झारखंड में एक महिला ने पुलिस थाने जाकर खूब हंगामा किया और गुस्से में आकर दारोगा की वर्दी को फाड़ दिया। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता के प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया था। जिससे वो काफी गुस्सा हो गई और थाने में आकर पुलिस वालों से लड़ाई करने लगी। वहीं जिस दारोगा ने इस नवविवाहिता के प्रेमी को गिरफ्तार किया था, महिला ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए। ये मामला गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र का है। खबर के अनुसार कुछ समय पहले चांदनी कुमारी नामक लड़की की शादी हुई थी। लेकिन चांदनी कुमारी का किसी ओर से चक्कर चल रहा था। ऐसे में ये अपने पति के घर से भाग गई। जिसके बाद इसके पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और इस शिकायत के आधार पर चांदनी कुमारी के प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया।

पथरगामा प्रखंड के कस्‍तूरिया पंचायत के बरमसिया गांव में चांदनी कुमारी की शादी गुड्डू रमानी के साथ हुई थी। लेकिन चांदनी कुमारी को अपना पति पसंद नहीं था। ऐसे में वो पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ जाकर रहने लगी। जिसके बाद पति गुड्डू रमानी ने पुलिस से मदद मांगी और पथरगामा थाने में शिकायत की। शिकायत के बाद इस मामले की जांच थाने के दारोगा चंदन कुमार वर्मा को सौंपी गई थी।

दारोगा चंदन कुमार वर्मा ने मामले की जांच की और पाया कि चांदनी कुमारी के पति द्वारा लगाए गए आरोप एकदम सही थे। चंदन कुमार वर्मा ने कार्यवाही करते हुए चांदनी कुमारी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। जब चांदनी कुमारी को इस बात की जानकारी लगी तो वो पथरगामा थाना पहुंच गई। यहां पर जाकर चांदनी कुमारी ने जमकर हंगामा किया था। पथरगामा थाना पहुंची चांदनी ने सबसे पहले दारोगा चंदन कुमार वर्मा की खूब बेइज्जती की। उसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। इस दौरान चांदनी ने थाने दार का कॉलर पकड़ लिया और इसी खींचतान में सरकारी खाकी को फाड़ दी।

वहीं वर्दी फाड़ने के बाद चांदनी तुरंत थाने से भाग गई। ताकि उसे कोई पकड़ ना सके। चांदनी की इस हरकत को देखते हुए दारोगा चंदन कुमार वर्मा ने पथरगामा थाना में चांदनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। ये मामला नवंबर 2020 का है और अब जाकर इस मामले में चांदनी को गिरफ्तार किया गया है। चांदनी को गांधीग्राम से गिरफ्तार किया है।

चांदनी की काफी तलाश की गई जिसके बाद वो पुलिस के हत्थे लगी। पकड़ने के बाद चांदनी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में गोड्डा जेल भेज दिया गया है। पथरगामा थाना प्रभारी बलिराम रावत ने इस पूरे मामले में बताया कि अवर निरीक्षक चंदन कुमार वर्मा से थाना परिसर में चांदनी कुमारी ने हाथापाई की थी। इस दौरान आरोपी महिला ने दारोगा का कॉलर पकड़कर वर्दी फाड़ दी और थानाेसे भाग गई। दारोगा चंदन कुमार वर्मा ने चांदनी के खिलाफ केस दर्ज किया। चांदनी काफी दिनों से फरार ही थी। वहीं गुरुवार को महिला पुलिस की मदद से विवाहिता चांदनी कुमारी को गांधीग्राम इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *