प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगवाया कोरोना का दूसरा टीका, लोगों से की ये खास अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना का दूसरा टीका लगवा लिया है। गुरुवार की सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में मोदी ने जाकर कोरोना टीके की दूसरी खुराक ली है। इस बारे में खुद पीएम मोदी ने जानकारी दी और ट्वीट भी किया। साथ में ही लोगों से अपील की कि वह भी जल्द से जल्द कोरोना की वैक्सीन लगवा लें।

दरअसल एक मार्च को पीएम मोदी ने कोरोना टीके की पहली डोज ली थी। इसी दिन से देश में टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हुआ है और 60 से अधिक आयु के लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जा रही है।) पीएम मोदी ने उस वक्त अचानक एम्स पहुंचकर टीका लगवाया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक का बनाया कोरोनाटेक लगवाया था। वहीं आज दूसरी डोज भी भारत बायोटेक के कोरोना टीके की ही ली है। पीएम नरेंद्र मोदी को कोविड टीके की दूसरी खुराक पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी। इस दौरान उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी। निवेदा भी मौजूद थे। पीएम मोदी को टीके की पहली खुराक दी गई थी।

टीके लगाने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने कोरोना की दूसरी डोज ले ली है। कोरोनावायरस को हराने के विकल्पों में से वैक्सीन एक है। यदि आप कोरोना वैक्सीन लगाने के योग्य हैं। तो यह जरूरी है। को-विन एप पर पंजीकरण करवाएं।

वहीं मोदी कोक लगाने वाली पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने कहा कि ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीके की दूसरी डोज दी। उसने हमसे बात की। उन्हें वैक्सीन देना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है। ‘

 

करने वाले आज मुख्य सचिवों की बैठक हैं

कोरोना के मामलों में सटीक से उछाल आया है और कुछ दिनों से कोरोना के मामले में एक लाख से अधिक आ रहे हैं। ऐसे में आज पीएम मोदी देश के मुख्य सचिवों से वीडियो कॉल के जरिए मुलाकात करने वाले हैं। इस दौरान मोदीकरण सहित कई विषयों पर चर्चा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *