पत्रकारों ने इरफ़ान खान के बेटे को कहा ‘पीके आए हो क्या’, बाबिल ने दिया बड़ा ही मजेदार जवाब

बॉलीवुड में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स हर साल आयोजित किये जाते है. इस साल भी यह अवार्ड 28 मार्च के दिन आयोजित किये गए थे. इस दौरान इस बार 66वें फिल्म फेयर अवॉर्ड शो में दिवंगत बॉलीवुड फिल्म स्टार इरफान खान (Irrfan Khan) को भी सम्मानित किया गया था. इस अवार्ड फंक्शन में इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपनी मां सुतापा सिकदर के साथ इस अवार्ड को लेने पहुंचे थे.

इस अवार्ड फंक्शन के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि बाबिल का गुस्सा सातवें आसमन पर चढ़ गया था, लेकिन उन्होएँ अपने गुस्से पर काबू कर लिया था. मगर उन्होने उस इवेंट के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उस बात का करारा जवाब दिया है. दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उनसे 7 पत्रकारों ने पूछा कि क्या वो किसी तरह का नशा करके आए हैं.

बाबिल खान ने अपने इंस्टा से ये खुलासा किया कि उनकी आखों को देखकर उन पत्रकारों ने उनसे इस तरह का सवाल किया था. वह आखें जो उन्हें नेचुरली मिली हैं. बाबिल खान ने लिखा, मैं आप सब लोगों को बताना चाहता हूं कि बीते दिन मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के शो में हिस्सा लिया था. इस दौरान वहां आये हुए 7 पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि क्या मैंने नशा किया हुआ है. वह भी सिर्फ मेरी आंखों के लुक और साइज के कारण.

इसके बाद बाबिल ने उन लोगों को लताड़ लगाते हुए कहा कि, शाबाश दोस्तों, क्या गजब का शोध आप लोगों ने किया है. क्या शानदार काम है. मैंने जबसे यूनिवर्सिटी छोड़ी है तब से मैं पूरी तरह से ऐसा ही हूँ. आप लोगों ने मुझे कितना अच्छा महसूस कराया कि मेरा नार्मल चेहरा नशा किया हुआ लगता है. इस बात के लिए आपका शुक्रगुजार हूँ. मैं अपने इस लुक का उपयोग करूंगा और बॉलीवुड में करोड़ों रुपये कमाऊंगा.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिवंगत स्टार इरफान खान को लाइफ टाइम अचीवमेंट के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. इस अवार्ड को लेने के बाद इरफ़ान खान के बेटे बाबिल खान ने फिल्मफेयर को एक पोस्ट के जरिए धन्यवाद भी किया था. इरफान खान का ये अवॉर्ड फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना ने उनके बेटे बाबिल को दिया था. आयुष्मान खुराना ने बाबिल से मिलने की ख़ुशी भी जाहिर की थी.

आयुष्मान ने बाबिल को अवॉर्ड देने का अनुभव बताते हुए लिखा. अभिनेता ने इरफान खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, इरफान कहीं शांति से हैं और अपनी इस दोहरी जीत का जश्न मना रहे हैं. मुझे इरफ़ान के बेटे बाबिल को उनके लिए बेस्ट एक्टर और लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देने का मौका मिला. मैं इस प्यारे लड़के से पहली बार मिला था. मुझे उम्मीद है कि बाबिल भविष्य में बेहतर काम करेंगे.

इसके बाद आयुष्मान ने कविता के जरिये लिखा, कलाकारों का कभी अतीत नहीं होता, कभी वर्तमान नहीं होता. जब भी कोई कलाकार जाता है उसका इस तरह से सम्मान नहीं होता क्योंकि हर कोई फनकार इरफान नहीं होता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *