नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के निशाने पर आए एक्टर एजाज खान, लिया हिरासत में,पूछताछ जारी

सुशांत सिंह की मौत के बाद मुंबई में ड्रग्स केस के तार आए दिन खुलते ही जा रहे है. एक के बाद एक कई नामों का खुलासा होते जा रहा है. इसमें सबसे पहले एक्ट्रेस और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम आया था. अब इस मामले में अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान को NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि इस मामले में पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था. इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर को लेकर अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर उनका सर्च ओपरेशन चलाया हुआ है. ज्ञात हो कि एजाज बीते दिन राजस्थान से मुंबई लौटे है और जहां पर NCB ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

इससे पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी ड्रग्स केस में ही जेल में जाना पड़ा था. इसी दौरान मीडिया से बातचीत में एजाज खान ने कहा कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया बल्कि वह खुद एनसीबी दफ्तर में खुद चलकर आए है. हालांकि बाद में सभी को पता चल गया कि उन्हें हिरासत में लिया गया था.

इस दौरान बटाटा से भी हुई पूछताछ
बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की और फिर उसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया. ज्ञात हो कि एनसीबी ने फारूख के बेटे शादाब को पिछले हफ्ते ही एक जगह छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था. जब उसे गिरफ्तार किया गया था उस समय उसके पास से करीब 2 करोड़ रुपए की ड्रग्स की खेप बरामद की गई थी. इस दौरान पूछताछ में कई सेलिब्रिटी के नाम भी सामने आए थे.

एजाज खान शुरू से रहे है विवादों में
एजाज खान शुरू से ही विवादों में रहने वाले अभिनेता है. फिल्मों में काम करने के अलावा एजाज टीवी की दुनिया में भी कमा कर चुके है. रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में वह एक अन्य कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने के कारण सुर्ख़ियों में रहे थे. इसके साथ ही वह कई बार सोशल मीडिया अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट भी कर चुके है. जिसके कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा है.बता दें कि एजाज खान बिग बॉस के सातवें सीजन में आए थे.

एजाज खान बिग बॉस में 7 वें सीजन का हिस्सा रहे थे. इस दौरान उन्होंने हिंसा की थी, इस शो के नियम के मुताबिक एक खिलाड़ी एक-दूसरे पर हाथ नहीं उठा सकते, ऐसे में ये नियम तोड़ना एजाज खान को भारी पड़ा और उन्हें इस शो से निकाल दिया गया था. बता दें कि एजाज खान बिग बॉस सीजन 7 के अलावा उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’, ‘करम अपना-अपना’, ‘कहानी हमारे महाभारत की’ और ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ जैसे सीरियलों में भी काम कर चुके है.

एजाज अपनी हरकतों और बयानों से लेकर हमेशा ही विवादों में रहते है. कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में अपना एपिसोड प्रसारित नहीं होने के चलते एजाज ने आपत्ति दर्ज कराई थी. एजाज खान ने उस समय कहा था कि कपिल खुद को शाहरुख और सलमान खान की तरह समझते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *