नागिन फेम यह अभिनेत्री कोरोना के कारण अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर पा रही, बयां किया दर्द

कोरोना वायरस ने पिछले एक साल से दुनिया भर में अपना कहर बरपाया हुआ है. कोरोना के कारण कई लोगों की जिंदगी तबाह हो गई. इसके कारण कई लोगों का रोज़गार छीन गया है. लोगों की खुशियां खत्म ही गई है. इसके कारण कई लोगों की शादियां भी नहीं हो पाई है. इसका बुरा असर सेलेब्स की जिंदगी पर भी पड़ा है. ऐसा ही कुछ टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) के साथ भी हुआ है.

नागिन 4 में मान्यता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सायंतनी घोष अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के संग शादी करने वाली थी. लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस की वजह से उनेह अपनी शादी पोस्टपोंड करनी पड़ रही है. हालिया अभिनेत्री सायंतनी घोष का एक इंटरव्यू वायरल ही रहा है जिसमे उन्होने बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से कब शादी करने वाली है.

 

इस इंटरव्यू के दौरान सायंतनी घोष ने अपने जीवन से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया. उन्होने शादी को लेकर कहा था कि, मेरे माता-पिता कोलकाता के रहने वाले हैं और यह बहुत जरूरी है कि जब हम शादी करेंगे तो वह आसानी से यहाँ तक ट्रेवल कर सकें. हम पिछले साल ही एक दूसरे से शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हमने इस शादी को पोस्टपोन करने का फैसला किया था.

इस दौरान उन्होने बताया कि मेरे भाई की शादी भी वर्ष 2020 के नवंबर महीने में होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण हमने इसे जून 2021 तक के लिए आगे बढ़ा दिया था. इसीलिए इस कोरोना वायरस की वजह से हम अपनी शादी की कोई तारीख तय नहीं कर पा रहे है. उम्मीद और भगवान से प्रार्थना भी करती हूं कि जल्द स्थिति सुधर जाए, लेकिन जिस तरह केस बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए लग नहीं रहा है कि भविष्य में जल्दी शादी होगी.’

गौरतलब है कि ये अभिनेत्री पिछले 6 सालों से अनुग्रह तिवारी के साथ रिश्ते में है. दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे है. सायंतनी घोष के बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी फिटनेस इंडस्ट्री से आते हैं. यह दोनों अपने एक कॉमन फ्रेंड के जरिये जिम में मिले थे. कुछ महिनों दोस्ती निभाने के बाद दोनों कपल बन गए है. दोनों के बीच में एक समय ऐसा भी आ गया था जब अभिनेत्री ने अपने बॉय फ्रेंड से दुरी बन ली थी. लेकिन दोनों का प्यार एक दूसरे को दोबारा से करीब ले आया था. अब बस सभी को इनकी शादी का इंतज़ार है.

सायंतनी के एक्टिंग करियर के बारे में बात करे तो उन्होने 2002 में कुमकुम – एक प्यारा सा बंधन से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने टीवी शो एक प्यारा सा बंधन में विरोधी की भूमिका निभाई थी. उसके बाद वह घर एक सपना में नज़र आई. नागिन-4 , ससुराल सिमर का और नामकरण जैसे शो में भी उन्होने अभिनय किया है. नागिन-4 से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. सायंतनी घोष को महाभारत में भी देखा गया था. हालांकि महाभारत में उनका किरदार छोटा था मगर बेहद ही प्रभावशाली था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *