दीपिका, श्रद्धा, सारा को NCV की तरफ से मिली क्लीन चीट? इन तीनो एक्ट्रेस के खिलाफ हाथ नहीं लगे NCV को सबूत

ड्रग्स को लेने के मामले में हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। इन तीनों अदाकारा से दो तीन पहले काफी लंबे टाइम तक NCV ने पूछताछ की थी और इनका फोन भी जब्त कर लिया था। अब दोवारा सुनने में आ रहा है, कि एनसीबी फिर से इन अदाकारों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। लेकिन इसी बीच यह भी खबरे सुनाई दे रही है कि ड्रग केस को आराम से हल करने के आदेश एनसीबी को ऊपर से दिए गए है। ताकि इन सब मे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की छवि खराब ना हो।

इसके अलावा ये भी खबर सुनने में आई है कि एनसीबी को ऐसा कोई भी सबूत हाथ नही लगा है जिसकी दम पर इन तीनो अभिनेत्रियों को दोबारा पूछताछ के लिए बुला सके।

सुशांत सिहं की छवि किसी भी प्रकार से खराब न हो इस बात का भी रखा जा रहा है पूरा ख्याल

कुछ ही दिन पहले जब एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए NCV office बुलाया था। तो इन तीनों अभिनेत्रियों ने सुशांत सिंह ड्रग्स लेते थे यह बात कही थी। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने सुशांत सिंह को लेकर कई सारे आश्चर्य करने ववाले बयान भी दिए थे और सारा आरोप उन्होंने सुशांत सिंह पर लगा दिए थे। श्रद्धा कपूर ने एनसीबी से कहा कि वह ड्रग्स को नही लेती हैं। लेकिन उन्होंने कई बार सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा है। उनका कहना है कि सुशांत अक्सर फिल्म की शूटिंग के समय ड्रग्स लिया करते थे।

 

वहीं सारा अली खान ने एक ओर खुलासा करते हूए बताया कि वह सुशांत को केदारनाथ शूटिंग के दौरान वह दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। दोनों छह महीने तक ये एक साथ भी रहे। लेकिन सुशांत का बर्ताव जो था वह नार्मल नहीं था। जिसके कारण सारा के घरवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने सारा से सुशांत से सारे रिश्ते खत्म करने को कहा। जिसके बाद सारा सुशांत से अलग हो गई। सारा ने यह भी कहा वह नहीं बल्कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे। इसलिए इस बयान को देखते हुए अब एनबीसी को ऊपर से आदेश दिए गए हैं कि वो आराम से इस केस को हल करें क्योंकि जल्दीबाजी में सुशांत की छवि पर दाग लग सकते है।

एनसीबी की छवि भी हो रही है खराब

खबरों के मुताबिक मंगलवार को एनसीबी अधिकारियों की मुंबई व दिल्ली में हुई बैठक हुई थी। जिसमें यह सामने आया कि इस पूरे मामले में खुद एनसीबी की भी छवि खराब हो रही है। दरअसल धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम कर चुके क्षितिज प्रसाद के एनसीबी पर उन्हें परेशान और ब्लैकमेल करना आरोप लगाया। प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से कहा था कि क्षितिज प्रसाद को करण जौहर और उनको फंसाने के लिए जोर-जबरदस्ती एनसीबी की ओर से की गई। वहीं खबरों के अनुसार एनसीबी के पास श्रद्धा कपूरदीपिका पादुकोण, और सारा अली खान के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं हैं। इसलिए इन अभिनेत्री को आगे पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *