दिल्ली के पब के बाहर मार खाते हुए वायरल हुआ अजय देवगन का वीडियो, ट्वीट कर अभिनेता ने बताया हाल

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिंघम अजय देवगन का एक वीडियो रातों रात देश भर में वायरल हो गया है. इस वीडियो में कथित तौर पर अजय देवगन की पिटाई हो रही है. अब जब यह मुद्दा बड़ा बन गया है तो अभिनेता ने सामने आकर इस मुद्दे पर अपनी सफाई दी है. उन्होने कहा कि वह इस वीडियो में नहीं है.

इसके साथ ही उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि मेरा कोई कार्बन कॉपी मुश्किल में पड़ गया है. मेरे पास इससे संबंधित कॉल भी आ रही हैं. मैं केवल स्पष्ट कर रहा हूँ कि मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है. मेरे बारे में किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं. होली मुबारक. आपको बता दें कि इससे पहले अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी कहा था कि इस वीडियो में अजय नहीं है. उन्होने कहा कि अजय के नाम पर झूठा व भ्रामक वीडियो फैलाया जा रहा है, जिसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

इस पुरे मामले में अभिनेता अजय देवगन के प्रवक्ता ने कहा कि, ‘दिल्ली के एक पब के बाहर झगड़े से संबंधित जो वीडियो वायरल हो रहा है वो पूरी तरह से निराधार है. उन्होएँ साथ ही यह भी कहा कि इस खबर को प्रसारित करने वाले मीडिया चैनल ध्यान दें कि अजय देवगन पूरे वक्त ‘मैदान’ ‘मेडे’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में बिजी है. और उन्होने बीते 14 दिनों से दिल्ली का रुख तक नहीं किया है.

इस मामले में उनकी टीम ने भी सफाई देते हुए कहा कि, अजय देवगन बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर को प्रमोट करने के लिए साल 2020 में दिल्ली गए थे. इसके बाद से वो कभी भी दिल्ली गए ही नहीं हैं.

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे यह दावा किया जा रहा है कि किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करने और इस मामले में सरकार का साथ देने की वजह से कल रात दिल्ली में एक पब के बाहर कुछ लोगों ने अजय देवगन को अपने निशाने पर लेते हुए उनकी जोरदार पिटाई कर दी.

देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि दिल्ली में पब के बाहर अजय देवगन की पिटाई हुई है. हालांकि इस वीडियो में पिट रहे आदमी का चेहरा साफतौर पर नज़र नहीं आ रहा है.

इस मामले में दिल्ली के एरोसिटी के एक होटल में या विवाद हुआ था. भिड़ंत के दौरान दोनों पक्षों ने जमकर शराब पी रखी थी. इस लड़ाई के दौरान दोनों और से खूब हाथ-पाँव चले. इस विवाद में कुल पांच लोग घायल हो गए है जिनमें दो लड़कियां भी शामिल हैं. जानकारी मिलने पर पुलिस ने जनकपुरी निवासी और छावला निवासी को अपनी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताझ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *